बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: BJP ने मंडल कार्यसमिति की घोषणा कर की संगठन को मजबूत करने की कोशिश

शुक्रवार को बीजेपी के मंडल कार्यसमिति की घोषणा की गई. जिसमें जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना ने कहा कि जिले के सभी 29 मंडलों के घोषित कार्यसमिति के सदस्यों को संगठन को मजबूत करने की जिम्मेदारी दी गई है.

By

Published : Feb 7, 2020, 11:17 PM IST

Updated : Feb 7, 2020, 11:52 PM IST

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिले में बीजेपी ने शुक्रवार को बीजेपी के मंडल कार्यसमिति की घोषणा की. बीजेपी कार्यालय में पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना ने जिले के 29 मंडलों की लिस्ट जारी की है. प्रत्येक मंडल में 61 सदस्यीय कार्यसमिति का गठन किया गया है. जिसमें अध्यक्ष समेत 16 अधिकारी बनाए गए हैं.

मंडल कार्यसमिति की घोषणा

कार्यसमिति गठित
जिले के मंडलों के कार्यसमिति की घोषणा करते हुए जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना ने कहा कि घोषित सभी कार्यसमिति के सदस्यों को संगठन को मजबूत करने की जिम्मेदारी दी गई है. साथ ही उन्होंने बताया कि कार्यसमिति के सदस्यों को इस साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का निर्देश दिया गया है.

पेश है रिपोर्ट

बीजेपी ने जारी की लिस्ट
पूर्वी चंपारण बीजेपी जिलाध्यक्ष ने संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर जिले के 29 मंडलों के कार्यसमिति की लिस्ट जारी की है. इस मौके पर कला संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार, पूर्व जिलाध्यक्ष राजेंद्र गुप्ता समेत कई बीजेपी नेता मौजूद रहे.

Last Updated : Feb 7, 2020, 11:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details