बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी में युवा RJD ने मनाया तेजस्वी यादव का जन्मदिन, कार्यकर्ताओं ने किया पौधारोपण

मोतिहारी में युवा राजद ने प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का जन्मदिन मनाया. इस दौरान पार्टी के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. सभी कार्यकर्ताओं ने मिलकर 5 फलदार पौधे भी लगाए.

By

Published : Nov 9, 2019, 8:03 PM IST

जन्मदिन

पूर्वी चंपारण:प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर जिले के पार्टी कार्यकर्ता काफी उत्साह में दिखे. जिला राजद कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर मोतिहारी के राजद कार्यालय में केक काटा. इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने पौधारोपण भी किया.

पौधारोपण करते राजद कार्यकर्ता

युवा राजद ने मनाया जन्मदिन
मोतिहारी राजद कार्यालय में युवा राजद की तरफ से तेजस्वी यादव का जन्मदिन मनाया गया. इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न इकाईयों के कई नेता मौजूद रहे. युवा राजद के जिलाध्यक्ष हामिद राजा ने बताया कि पार्टी के कार्यकर्ता तेजस्वी यादव के जन्मदिन को युवा दिवस के रूप में मना रहे हैं.

युवा राजद की ओर से जन्मदिन कार्यक्रम

कई कार्यकर्ता रहे शामिल
जन्मदिन के मौके पर जिला राजद अध्यक्ष सुरेश यादव, मोतिहारी विधानसभा प्रभारी मणिभूषण श्रीवास्तव, छात्र राजद अध्यक्ष अवनीश कश्यप सहित कई राजद कार्यकर्ता शामिल रहे. कार्यकर्ताओं ने केक काटकर एक-दुसरे को केक खिलाया और तेजस्वी यादव की लंबी उम्र की कामना की. साथ ही सभी कार्यकर्ताओं ने मिलकर 5 फलदार पौधे भी लगाए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details