बिहार

bihar

By

Published : Jun 7, 2020, 7:02 AM IST

ETV Bharat / state

मंत्री प्रमोद कुमार बोले- शाह के वर्चुअल जनसंवाद से विधानसभा चुनाव प्रचार का होगा श्रीगणेश

कला संस्कृति और युवा विभाग मंत्री प्रमोद कुमार ने बताया कि जिले के सभी पंचायतों के साथ ही शक्ति केंद्रों पर स्मार्ट टीवी के माध्यम से लोग जनसंवाद में भाग लेंगे. इसके अलावा जिले के हजारों लोग यूट्यूब और फेसबूक के माध्यम से वर्चुअल रैली से खुद को जोड़ेंगे.

ministerministerminister
minister

मोतिहारी: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के वर्चुअल जनसंवाद को सफल बनाने के लिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. हालांकि, राजद ने अमित शाह की वर्चुअल रैली के बहाने भाजपा को घेरने का प्रयास भी शुरू कर दिया है. बावजूद इसके पूर्वी चंपारण जिले से एक लाख लोगों के अमित शाह के वर्चुअल जनसंवाद में हिस्सा लेने का विश्वास जिला भाजपा को है.

बिहार सरकार में भाजपा कोटे के कला संस्कृति और युवा विभाग के मंत्री प्रमोद कुमार ने अमित शाह के वर्चुअल जनसंवाद की तैयारियों की जानकारी देते हुए कहा कि आजादी के बाद के राष्ट्रीय समस्याओं का समाधान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है. जिन उपलब्धियों को जनसंवाद के माध्यम से अमित शाह बिहार के लोगों को बतायेंगे.

देखें पूरी रिपोर्ट

'वर्चुअल जनसंवाद से जुड़ेंगे एक लाख लोग'
मंत्री प्रमोद कुमार ने बताया कि जिले के सभी पंचायतों के साथ ही शक्ति केंद्रों पर स्मार्ट टीवी के माध्यम से लोग जनसंवाद में भाग लेंगे. इसके अलावा जिले के हजारों लोग यूट्यूब और फेसबूक के माध्यम से वर्चुअल रैली से खुद को जोड़ेंगे. जिसके लिंक को लोगों के बीच शेयर किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि पूरे जिले में लगभग एक लाख लोग अमित शाह के वर्चुअल जनसंवाद में हिस्सा लेंगे.

'राजद के पास कोई मुद्दा नहीं'
वहीं, वर्चुअल जनसंवाद के विरोध में राजद की ओर से गरीब अधिकार दिवस मनाए जाने पर तंज कसते हुए मंत्री ने कहा कि राजद के पास कोई मुद्दा नहीं है. इसलिए समाज को भ्रमित करने के लिए विरोध कर रही है. उन्होंने राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस पार्टी के नेता कोरोना संक्रमण के दौरान लॉकडाउन में बिहार छोड़कर दिल्ली में बैठे हैं. वे लोग वोट की राजनीति करने की बात कह रहे हैं.

'जनसंवाद से बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार की होगी शुरुआत'
मंत्री ने वर्चुअल जनसंवाद को बिहार विधान सभा के चुनाव प्रचार का श्रीगणेश बताते हुए कहा कि चुनाव आयोग ने भी चुनाव के तैयारी करने की बात कह दी है. वैसे भी भाजपा तो सबसे बड़ी पार्टी है. इसलिए भाजपा की भी वर्चुअल रैली के बाद विधानसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details