बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: 6 विस सीटों के लिए वोटिंग जारी, प्रशासन को मतदान प्रतिशत बढ़ने की उम्मीद

पूर्वी चंपारण की छह विधानसभा सीटों पर भी मतदान चल रहा है. लेकिन यहां बूथों में मतदाताओं की संख्या कम दिख रही है. बावजूद इसके प्रशासन को उम्मीद है कि जैसे जैसे दिन चढ़ेगा वोटर घरों से बाहर निकलेंगे. और वोट का प्रतिशत बढ़ेगा. वहीं युवा मतदाताओं का कहना है कि वैसे जनप्रतिनिधि का चुनाव किया जाएगा जो क्षेत्र का विकास करे.

By

Published : Nov 7, 2020, 1:53 PM IST

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिले की छह विधानसभा क्षेत्रों में मतदान चल रहा है. जैसे जैसे दिन चढ़ रहा है वैसे वैसे मतदान केंद्रों पर मतदाता पहुंच रहे हैं. भले ही बूथों पर मतदाताओं की लंबी कतारें तो नहीं दिख रही हैं. बावजूद इसके जिला प्रशासन को मतदान प्रतिशत बढ़ने की उम्मीद है.

6 विधानसभा सीटों के लिए मतदान
पूर्वी चंपारण के छह विधानसभा सीटों पर वोटिंग की जा रही है. वहीं पहली बार वोट करने आई युवा मतदाता ने कहा कि वह विकास और रोजगार के मुद्दे पर मतदान कर रहीं हैं. इसके अलावा मतदान करने पहुंचे छात्र आरजेडी के प्रमंडलीय अध्यक्ष राहुल केदार सिंह ने कहा कि बिहार में इस बार परिवर्तन की लहर है.

पूर्वी चंपारण के भविष्य का हो रहा फैसला

आरजेडी का दावा
शहर के सरोजनी कन्या विद्यालय के बूथ पर वोट देने पहुंचे आरजेडी नेता मणि भूषण श्रीवास्तव ने महागबंधन को बहुमत मिलने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि रोजगार के मुद्दे पर युवाओं में महागठबंधन के प्रति काफी उत्साह है. आपको बता दें कि पूर्वी चंपारण के रक्सौल,सुगौली,नरकटिया,मोतिहारी,चिरैया और ढाका विधानसभा क्षेत्रों में मतदान चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details