बिहार

bihar

मोतिहारी: बंधक बने युवक को छुड़ाने गई पुलिस टीम पर हमला, जमादार समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी

By

Published : Apr 5, 2021, 11:32 AM IST

मेहसी थाना क्षेत्र के ताजपुर बारा गांव में बंधक बने युवक को बचाने गयी पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. हमला में पुलिस अधिकारी समेत तीन सिपाही जख्मी हो गए.

Attack on the police team
Attack on the police team

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण के मेहसी थाना क्षेत्र के भीमलपुर पंचायत स्थित ताजपुर बारा गांव में बंधक बने युवक को बचाने गयी पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. ग्रामीणों के हमला में पुलिस के एक अधिकारी और तीन सिपाही जख्मी हो गए. जख्मी पुलिस कर्मियों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. बंधक बना युवक ताजपुर गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था. जिसे पकड़कर ग्रामीणों पहले जमकर पीटा. जिसे छुड़ाने पुलिस पहुंची थी. ग्रामीणों ने पुलिस के वाहन को भी क्षति पहुंचाई है.

ये भी पढें:साढ़े 3 बजे आएगा बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट, चेक करने के ये रहे डायरेक्ट लिंक

प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक प्रेम प्रकाश मुजफ्फरपुर जिला के अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित मुस्तफापुर गांव का रहने वाला है. वह बिजली मिस्त्री का काम करता है. प्रेम प्रकाश अपनी प्रेमिका से मिलने गांव में पहुंचा था. इसी दौरान लड़की के घरवालों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को छुड़ाया.

एक जमादार और तीन जवान हुए जख्मी
युवक को छुड़ाने के बाद पुलिस उसे इलाज के लिए अपने साथ लेकर जाने लगी।उसी दौरान ग्रामीणों ने पुलिस वाहन को घेर कर हमला कर दिया. ग्रामीण ईंट, पत्थर और लाठी के साथ पुलिस वालों पर टूट पड़े. ग्रामीणों के हमले में जमादार कृष्णा प्रसाद यादव समेत सिपाही धर्मेंद्र कुमार, जनार्दन प्रसाद और विनोद कुमार घायल हो गए. जिनका इलाज स्थानीय स्तर पर चल रहा है. पुलिस ने घटना को लेकर दस नामजद और पंद्रह अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया है, जबकि चार लोग गिरफ्तार किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details