बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: JDU ने किया सांगठनिक सम्मेलन, पूर्व मंत्री बोले पार्टी अपनी परम्परागत सीट की करेगी मांग

जदयू नेता अरुण कुशवाहा ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान के तहत पार्टी काम कर रही है. उन्होंने कहा कि संगठन की निचली इकाई बूथ स्तर पर मजबूती के उद्देश्य से पार्टी कार्यक्रम चला रही है.

By

Published : Jan 9, 2020, 3:21 AM IST

traditional seat
traditional seat

मोतिहारी: इसी वर्ष होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक दल संगठन को जमीनी स्तर तक मजबूत करने में लगे हैं. जदयू ने भी अपने संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से बूथ कमिटी का गठन किया है और कार्यकर्ताओं में आगामी चुनाव को लेकर उत्साह भरने के लिए सम्मेलन कर रही है.

मंच पर मौजूद JDU नेता

सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान आयोजित
पिपरा विधान सभा स्तरीय सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान के तहत बुधवार को सांगठनिक सम्मेलन का आयोजन किया गया. चकिया के गांधी मैदान में आयोजित सम्मेलन का उद्घाटन क्षेत्रीय प्रभारी अरुण कुशवाहा ने किया.

JDU की सभा में पहुंची महिलाएं

'नहीं टिकेगा कोई प्रतिद्वंदी'
सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद क्षेत्रीय प्रभारी व जदयू नेता अरुण कुशवाहा ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान के तहत पार्टी काम कर रही है. उन्होंने कहा कि संगठन की निचली इकाई बूथ स्तर पर मजबूती के उद्देश्य से पार्टी कार्यक्रम चला रही है इससे आने वाले चुनाव में कोई विरोधी उम्मीदवार उनकी पार्टी के सामने टिक नहीं पाएगा.

JDU ने किया सांगठनिक सम्मेलन

चुनाव को लेकर संगठन की मजबूती पर बल
आगामी बिहार विधान चुनाव को लेकर जदयू की तैयारियां शुरू हो गई हैं. शुरुआती दौर में बूथ स्तर पर मजबूती को लेकर पार्टी लगी हुई है. साथ ही आगामी चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्तओं में उत्साह भरने के लिए भी इस बार जदयू सम्मेलन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details