बिहार

bihar

'क्रिमिनल बैकग्राउंड वाले अमित शाह से भी नहीं डरते तो राधामोहन सिंह क्या चीज हैं'

By

Published : May 15, 2019, 7:32 AM IST

12 मई को वोट देने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने आकाश सिंह और उनके पिता अखिलेश सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि उनके विरोधी मैदान छोड़कर भाग गए हैं.

पूर्वी चंपारण से रालोसपा प्रत्याशी आकाश सिंह

मोतिहारी: पिता के नाम पर चुनाव लड़ने के केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह के आरोपों का जवाब देते हुये पूर्वी चंपारण से रालोसपा प्रत्याशी आकाश सिंह ने कहा कि यहां से चुनाव तो मैं हीं लड़ रहा हूं. लेकिन मेरे खिलाफ यहां से राधामोहन सिंह नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ रहे थे, क्योंकि राधामोहन सिंह जनता से नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांग रहे थे. आकाश सिंह ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, जिनके ऊपर कई क्रमिनल केस हैं, वो उनसे भी नहीं डरते तो राधामोहन सिंह क्या चीज हैं.

मतदान संपन्न होने के बाद मतदाओं को धन्यवाद देते हुए आकाश सिंह ने कहा कि यहां की जनता का समर्थन और स्नेह उन्हें हमेशा याद रहेगा. बिहार कांग्रेस के प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष डा. अखिलेश प्रसाद सिंह के पुत्र आकाश सिंह ने दावा किया कि वह पूर्वी चंपारण लोकसभा सीट से ढ़ाई लाख वोटों से जीतेंगे. आकाश सिंह ने चुनाव के दिन राधा मोहन सिंह द्वारा लगाये गए आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि वह और उनके पिता भागने वाले नहीं हैं. उनके पिता को साजिश के तहत जिला बदर कराया गया, जबकि वह चुनाव के दिन भी मोतिहारी में थे और आज भी हैं.

पूर्वी चंपारण से रालोसपा प्रत्याशी आकाश सिंह

मोदी और अमित शाह से भी नहीं डरते

उन्होंने कहा कि वह और उनके पिता प्रधानमंत्री के पद का सम्मान करते हैं. प्रधानमंत्री मोदी से डरते नहीं हैं. आकाश सिंह ने कहा कि राधामोहन सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का खुद क्रिमिनल और गैंगस्टर का बैक ग्राउंड रहा है. वे उनसे भी नहीं डरते. साथ ही राधामोहन सिंह पर हमला करते हुये कहा कि अपने काम की बजाय वे लोगों से मोदी के नाम पर वोट मांग लहे थे.

राधामोहन सिंह ने आकाश सिंह पर लगाया था आरोप

दरअसल, चुनाव के दिन 12 मई को वोट देने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने आकाश सिंह और उनके पिता अखिलेश सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि उनके विरोधी मैदान छोड़कर भाग गए हैं. साथ ही उन्होंने आकाश सिंह पर कागजी रुप से चुनाव लड़ने का आरोप लगाया. केंद्रीय मंत्री ने कहा था उनकी लड़ाई कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह से हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details