बिहार

bihar

By

Published : Mar 14, 2022, 1:54 PM IST

ETV Bharat / state

मोतिहारी में अधिवक्ता की संदिग्ध मौत, मोहनापुल के पास खून से लथपथ मिला शव

पूर्वी चंपारण जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक अधिवक्ता का शव सड़क किनारे बरामद किया गया है. अधिवक्ता घर से मोतिहारी कोर्ट के लिए बाइक से निकले थे. इसी बीच सड़क किनारे खून से लथपथ उनका शव बरामद (Advocate Died In Suspicious Condition) किया गया है. पढ़ें पूरी खबर.

Advocate Died
Advocate Died

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के पिपराकोठी थाना क्षेत्र स्थित मोहना पुल के समीप संदिग्ध परिस्थितियों में एक अधिवक्ता का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल (Advocate Dead body Found in Motihari) गयी है. मृतक की पहचान जिला विधिक संघ के सदस्य मनोज कुमार हिमांशु के रूप में की गयी है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें - कोविड हेल्थ सेंटर की छत पर मिला स्वास्थ्यकर्मी का शव, हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस

अधिवक्ता की हादसे में मौत या हत्याःपुलिस के अनुसार मनोज कुमार हिमांशु चकिया थाना के माधवपुर कोइरगावां के रहने वाले थे. मनोज अपने घर से मोतिहारी कोर्ट के लिए बाइक से निकले थे. इसी बीच मोहनापुल के पास उनका खून से लथपथ शव बरामद हुआ है. मृत मनोज कुमार की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है या हत्या की गयी है, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासाःपिपराकोठी थाने की पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों के बारे में स्पष्ट जानकारी मिलेगी. रिपोर्ट मिलते ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. मामले में पुलिस परिजनों से भी जानकारी ले रही है. पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम में हत्या की जानकारी मिलती है तो वैज्ञानिक तरीके से जांच को आगे बढ़ाया जायेगा.

जिला विधिक संघ ने की है निष्पक्ष जांच की मांगःवहीं, अधिवक्ता मनोज कुमार हिमांशु के निधन के निधन पर मोतिहारी जिला विधिक संघ के सदस्यों ने शोक व्यक्त किया है. साथ ही विधिक संघ के सदस्यों ने पुलिस से मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है.

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details