बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चुनावी तैयारियों में लापरवाही बरतने वाले तीन अधिकारियों से डीएम ने मांगा स्पष्टीकरण

चुनावी दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही बरतने वाले जिले के पॉलिटेक्निक कॉलेज और आईटीआई के प्रिंसिपल के अलावा ढ़ाका के पीएचईडी के एग्जिक्यूटिव इंजीनियर के ऊपर गाज गिरी है.

By

Published : Mar 19, 2019, 6:53 AM IST

जिलाधिकारी रमण कुमार

मोतिहारी: लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियां चरम पर हैं. ऐसे में कई अधिकारियों द्वारा चुनावी कार्य के तहत मिली जिम्मेदारियों में लापरवाही भी बरती जा रही हैं. जिसे लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी रमण कुमार ने इन अधिकारियों से स्पष्टीकरण मांगा है. साथ ही इन अधिकारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की बात कही है.

चुनावी दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही बरतने वाले जिले के पॉलिटेक्निक कॉलेज और आईटीआई के प्रिंसिपल के अलावा ढ़ाका के पीएचईडी के एग्जिक्यूटिव इंजीनियर के ऊपर गाज गिरी है. इसके अलावा अन्य अधिकारियों को सख्त हिदायत दी गई है कि वे चुनाव से संबंधित मिले अपने दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही ना बरतें.

जिलाधिकारी रमण कुमार


लापरवाह अधिकारियों को चिन्हित किया जा रहा है

जिलाधिकारी ने सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक चुनाव के तैयारियों की समीक्षा की और उन्हे चुनाव कार्य में लापरवाही नहीं बरतने का निर्देश भी दिया. डीएम ने बताया कि कई ऐसी शिकायते मिल रही हैं कि कुछ अधिकारी और कर्मचारी चुनाव से संबंधित अपने दायित्वों का निर्वहन करने में लापरवाही बरत रहे हैं, उन सभी को चन्हित किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details