बिहार

bihar

मोतिहारी में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत

By

Published : Apr 1, 2021, 2:02 PM IST

मोतिहारी के रामगढ़वा थाना क्षेत्र में एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी. जख्मी युवक को इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

murder in motihari
murder in motihari

पूर्वी चंपारण (मोतिहारी): पूर्वी चंपारण जिले में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है. बेखौफ अपराधियों ने जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्याकर दी.

यह भी पढ़ें-वैशाली: स्वर्ण व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, रुपये का थैला लूटकर फरार

युवक की गोली मारकर हत्या
जानकारी के अनुसार रामगढ़वा थाना क्षेत्र स्थित चम्पापुर पंचायत के मनना गांव में अपराधियो ने अहले सुबह एक युवक को गोली मार दी. गोली लगने के बाद आनन फानन में घायल पन्नालाल साह को इलाज के लिए परिजन अस्पताल ले जा रहे थे. उसी दौरान रास्ते में पन्ना लाल ने दम तोड़ दिया. पन्नालाल की मौत के बाद परिवार में चीख पुकार मच गई. गोली मारने के बाद अपराधियों ने हत्या में प्रयुक्त देसी कट्टा घटनास्थल पर फेंक दिया और फरार हो गए.

हत्या की जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को गोली मारने वाले अपराधियों के पहचान में जुटी गई है. पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त देसी कट्टा और गोली का खोखा बरामद किया है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details