बिहार

bihar

मोतिहारी: कोरोना से हुई 7वीं मौत, 22 नए मामले आए सामने

By

Published : Jul 21, 2020, 2:10 AM IST

डॉ. रिजवान अहमद ने बताया कि सोमवार को कोरोना से सातवीं मौत हो गई. साथ ही 22 ने मामले भी सामने आए है. कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 665 हो गई.

motihari
motihari

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला में सोमवार को कोरोना से सातवीं मौत हुई. मृतक संजय सिंह छतौनी स्थित डायट भवन में बने आईसोलेशन सेंटर में भर्ती थे. जहां उनका इलाज चल रहा था. संजय सिंह नगर के बरियारपुर के रहने वाले थे. इसकी पुष्टि सिविल सर्जन डॉ. रिजवान अहमद ने की.

22 नए मामले आए सामने
डॉ. रिजवान अहमद ने बताया कि जिला में सोमवार को 22 संदिग्ध मरीजों का कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और एक मरीज की मौत हुई है. रैपिट एंटिजन कीट से हुई जांच में सभी मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने बताया कि ट्रू नेट के कन्फर्मेटरी कीट नहीं रहने के कारण पॉजिटिव मरीज का कन्फर्मेशन नहीं हुआ है. सिविल सर्जन के अनुसार नए मरीजों में रक्सौल के आठ, मोतिहारी के पांच, पकड़ीदयाल के तीन, पिपराकोठी के दो, संग्रामपुर, सुगौली, छौड़ादानो और सीतामढ़ी के एक-एक मरीज हैं.

जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 665
बता दें कि सोमवार को 22 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के साथ ही जिले में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 665 हो गई है. जिसमें से इलाज के बाद 501 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं. वहीं, सात कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है. फिलहाल कुल 158 एक्टिव मरीज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details