बिहार

bihar

By

Published : May 23, 2020, 12:02 AM IST

ETV Bharat / state

मोतिहारी में कोरोना के 6 नये मामले, संक्रमितों की कुल संख्या हुई 62

6 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने से जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 62 हो गई हैं. फिलहाल जिले में कुल 49 एक्टिव मामले हैं.

motihari
motihari

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिले में शुक्रवार को कोरोना के छह नए मरीज मिले हैं. इनमें 3 अरेराज और 3 पहाड़पुर प्रखंड के हैं. स्वास्थ्य विभाग और पुलिस इन मरीजों के ट्रैवल हिस्ट्री का पता लगाने में जुटी है. इन 6 नये मरीजों के साथ जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 62 हो गई है.

इसकी जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डॉ. रिजवान अहमद ने बताया कि शुक्रवार को आये कोरोना जांच रिपोर्ट में छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने बताया कि जिले में नए कोरोना मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है. साथ ही कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए लोगों की पहचान भी की जा रही है. इन सभी को आईसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा है.

क्वॉरेंटाइन सेंटर

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 62
बता दें कि इससे पहले जिले में 56 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, इसमें एक कैंसर पीड़ित कोरोना मरीज की मौत हो चुकी है. जबकि 12 लोग स्वस्थ्य होकर अपने घर लौट चुके हैं. 6 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने से जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 62 हो गई हैं. फिलहाल जिले में कुल 49 एक्टिव मामले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details