बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: नालंदा मरकज में शामिल पांच जमातियों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

नालंदा में आयोजित मरकज में पूर्वी चंपारण से भी पांच लोगों के शामिल होने की बात सामने आई थी. इसके बाद प्रशासन ने सभी का कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

By

Published : Apr 18, 2020, 1:22 PM IST

मरकज
मरकज

मोतिहारी: नालंदा में तबलीगी जमात की बैठक में पूर्वी चंपारण से भी पांच लोग गए थे. इस सूचना के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया था, हालांकि जिलावासियों के लिए राहत भरी खबर है. सभी पांच लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

नालंदा में 14 और 15 मार्च को तबलीगी जमात की बैठक में पूर्वी चंपारण से भी लोग गए थे. जिले में ऐसे पांच लोगों को प्रशासन ने चिन्हित किया था. प्रशासन ने कोरोना जांच के लिए सभी पांचों का सैम्पल पटना भेजा था. शुक्रवार को सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई. इस रिपोर्ट के साथ प्रशासन के अधिकारियों ने राहत की सांस ली है.

जमात में जिले के पांच लोग हुए थे शामिल
बता दें कि बिहारशरीफ के शेखाना मस्जिद में आयोजित तबलीगी जमात की बैठक में शामिल लोगों की लिस्ट नालंदा जिला प्रशासन ने जारी की थी. जिसमें मोतिहारी के ढ़ाका और घोड़ासहन के एक-एक व्यक्ति का नाम था, जबकि शहर के तीन लोगों का नाम शामिल था. मरकज में शामिल जमातियों का नाम और पता के आधार पर पांचों जमातियों को प्रशासन ने चिन्हित किया और सभी का कोरोना टेस्ट करवाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details