बिहार

bihar

By

Published : Sep 14, 2020, 10:53 PM IST

ETV Bharat / state

हादसों से सहमा मोतिहारी: डूबने से तीन बच्चे समेत पांच की मौत

मोतिहारी के विभिन्न थाना क्षेत्रों में सोमवार को डूबने से तीन बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई. स्थानीय ग्रामीणों के साथ गोताखोरों की मदद से सभी शव को बरामद कर लिया गया है.

drowning in Motihari
drowning in Motihari

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में सोमवार को डूबने से तीन बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई. स्थानीय ग्रामीणों के साथ गोताखोरों की मदद से सभी शव को बरामद कर लिया गया है. विभिन्न प्रखंडों में घटी घटनाओं में स्थानीय अंचलाधिकारी और पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

पानी भरे गड्ढ़ा में डूबने से हुई मौत
जिले के चकिया थाना क्षेत्र के सहता मठिया गांव में दो बच्चियों की मौत पानी भरे गड्ढ़े में डूबने से हो गई. दोनो बच्चियां सरेह में बकरी चराने गई थी. मृत बच्चियों की शिनाख्त नजराना खातून और शहनाज खातून के रूप में हउई है. इसके अलावा हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मुरारपुर पंचायत के रहने वाले वृद्ध की मखुआ नदी में स्नान के दौरान डूबने से मौत हो गई.
पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया शव
वहीं गोविंदगंज थाना के मुड़ा चंवर में डूबने से राजेश कुमार की मौत हो गई. जबकि बंजरिया थाना क्षेत्र के पचरुखा पश्चमी पंचायत के मोखलिसपुर में पोखर में डूबने से एक सात वर्षीय बच्चे की मौत हो गई. अलग-अलग क्षेत्रों में घटी घटनाओं में सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने उनके परिजन को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details