बिहार

bihar

मोतिहारी: नगर थाना के 10 पुलिस कर्मी कोरोना संक्रमित, इलाके को घोषित किया गया कंटेनमेंट जोन

By

Published : Jun 16, 2020, 5:06 AM IST

सिविल सर्जन डॉ. रिजवान अहमद ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. इलाके में बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर पूरी तरीके से प्रतिबंध लगा दिया गया है.

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी: नगर थाना के 10 पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिला पुलिस में हड़कंप मच गया. सोमवार को जिलाभर से 11 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसमें से 10 संक्रमित नगर थाना के कर्मी हैं. जबकि एक संक्रमित नगर थाना के सामने पान का दुकान चलाने वाला दुकानदार है. इसके अलावे संग्रामपुर में भी एक व्यक्ति का का जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है. हालांकि, वह व्यक्ति ट्रेसलेस बताया जा रहा है. जिसको ट्रेस करने में विभाग जुटा हुआ है.

'नगर थाना क्षेत्र कंटेनमेंट जोन घोषित'
पुलिस कर्मियों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सिविल सर्जन डॉ. रिजवान अहमद ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. इलाके में बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर पूरी तरीके से प्रतिबंध लगा दिया गया है. मामले के बारे में जिला प्रशासन को सूचित कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि नगर थाना के कर्मियों का कोरोना सैंपल पिछले 3 जून को लिया गया था. जिसका जांच रिपोर्ट सोमवार को आया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 153'
बता दें कि पूर्व में जिले के 142 लोगों का कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आया था. सोमवार को 11 नए कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने के बाद जिले में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 153 हो गई है. हालांकि, 120 लोग ठीक होकर घर वापस भी जा चुकें है. पूरे जिले में वर्तमान में कुल 32 एक्टिव कोरोना केस हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details