बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: फाइनेंस कर्मी से 10 लाख रुपये की लूट, जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

इस वारदात के बारे में पीड़ित ने बताया कि वह एसबीआई की बरियारपुर शाखा से 10 लाख रुपया निकालकर अपना ब्रांच आ रहा था. इसी दौरान एक अपराधी ने कार के आगे बाइक खड़ी कर दी और बेवजह बहस करने लगा. इसी क्रम में बाइक सवार के 3 और सहयोगी आए और कार का शीशा तोड़कर रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले.

By

Published : Feb 14, 2020, 3:52 AM IST

फाइनेंस कर्मी से 10 लाख रुपये की लूट
फाइनेंस कर्मी से 10 लाख रुपये की लूट

मोतिहारी: शहर में अपराधियों ने एक बार फिर से सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है. दरअसल, छतौनी थाना क्षेत्र के पास बदमाशों ने बैंक से पैसा निकालकर लौट रहे फाईनेंसकर्मी से 10 लाख रुपये लूट लिए और हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

'कार का शीशा तोड़कर निकाले रुपये'

घटना के बारे में पीड़ित अनुप कुमार ने बताया कि वह एसबीआई की बरियारपुर शाखा से 10 लाख रुपया निकालकर अपना ब्रांच आ रहा था. इसी दौरान एक अपराधी ने कार के आगे बाइक खड़ी कर दी और बेवजह बहस करने लगा. इसी क्रम में बाइक सवार के 3 और सहयोगी आए और कार का शीशा तोड़कर रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले.

पेश है एक रिपोर्ट

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

इधर मामला संज्ञान में आने के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल के पास पहुंच कर मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई. मामले पर पुलिस ने कहा कि फाईनेंस कंपनी का कार्यालय चीनी मील गेट के पास है. फाईनेंस कर्मी एसबीआई शाखा से रुपये निकालकर कार्यालय जा रहा था. इसी दौरान छतौनी थाना के पास हथियारबंद बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल मामले की छानबीन जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details