बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा में सरेआम व्यवसाई के पुत्र की हत्या, आक्रोशित परिजनों ने सड़क जामकर की आगजनी

डीएसपी ने मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. सभी अपराधियों की पहचान हो चुकी है.

By

Published : May 8, 2019, 8:35 AM IST

आगजनी करते लोग

दरभंगाः लहेरियासराय थाना क्षेत्र के अल्लपट्टी चौक पर देर शाम एक किराना व्यवसाई के पुत्र को अपराधियों ने सरेआम धारदार हथियार से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए स्थानीय पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आरोपी मौके से फरार
घटना के संबंध में बताया जाता है कि किराना व्यवसाई मोहम्मद हीरा का पुत्र दानिश अपनी दुकान पर बैठा हुआ था. उसी वक्त सोनू नाम का लड़का उसकी दुकान पर आया और बिना रुपया दिए हुए सामान लेकर चला गया. थोड़ी देर बाद जब सोनू रुपया लेकर दुकान पर नहीं आया तो दानिश उससे रुपया मांगने गया. पहले दोनों में तू-तू मैं-मैं हुई फिर देखते ही देखते दोनों में हाथापाई शुरू हो गई. इसके बाद सोनू ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर धारदार हथियार से दानिश के पेट और अन्य स्थानों पर हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के जवान

दो लोग हिरासत में
घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई, युवक के मौत की खबर सुन कर परिजन और स्थानीय लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. लोगों ने दरभंगा समस्तीपुर मुख्य पथ को जामकर सड़क पर अगजनी करते हुए अपराधी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. हालांकि पुलिस को सूचना मिलते ही सदर डीएसपी अनुज कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया. पुलिस मामले की जांच करते हुए दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है.

हत्या के बाद हंगामा करते लोग और बयान देते डीएसपी

'नशे में थे सभी आरोपी'
वहीं, स्थानीय लोगों की मानें तो दानिश पार्ट टू का छात्र था और इंदौर में काम करता था. रमजान को लेकर वह अपने घर आया था. जिस वक्त ये घटना घटी उस वक्त वह दुकान पर अकेला था. जिस लड़कों ने दानिश पर हमला किया वह लोग नशा का सेवन करते थे. घटना को अंजाम देने के समय भी सभी नशे की हालत में थे.

वहीं, मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी अनुज कुमार ने मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. सभी अपराधी की पहचान हो चुकी है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details