बिहार

bihar

दरभंगा में अनियंत्रित पिकअप ने 5 मजदूरों को कुचला, एक की मौत, चार DMCH में भर्ती

By

Published : Oct 21, 2020, 4:22 PM IST

दरभंगा के मब्बी ओपी में भीषण सड़क दुर्घटना हुई. जिसमें 1 मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य 4 गंभीर घायल को डीएमसीएच में भेजा गया है.

दरभंगा

दरभंगा(मब्बी):शहर से सटे मब्बी ओपी के अलीनगर इलाके में एनएच 57 पर एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने मजदूर परिवार को कुचल दिया. इसमें एक मजदूर अरुण दास की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद लोगों ने पिकअप वैन के ड्राइवर को पकड़ लिया और जमकर बवाल काटा.

आक्रोशित लोगों ने एनएच पर टायर जला कर प्रदर्शन किया और सड़क को जाम कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिकअप वैन के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया. मामले की सूचना मिलते ही दरभंगा नगर विधायक संजय सरावगी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. उन्होंने मृतक के परिजनों को आपदा राहत कोष से 4 लाख मुआवजा देने की घोषणा की.

संजय सरावगी ने जताया आक्रोश
मौके पर नगर विधायक संजय सरावगी ने कहा कि पिकअप वैन के चालक की लापरवाही की वजह से ये घटना हुई है. उन्होंने कहा कि जो लोग भी घायल हैं, उनका बेहतर इलाज हो इसके लिए डीएमसीएच प्रशासन को ताकीद कर दी गई है. साथ ही मृतक के परिजन को सीओ के माध्यम से 4 लाख रुपये मुआवजे के तौर पर दिए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनकी पूरी संवेदना शोक संतप्त परिवार के साथ है. वहीं थाना प्रभारी पवन सिंह ने घटना की पुष्टि की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details