बिहार

bihar

दरभंगा: LNMU में सीनेट चुनाव का मतदान संपन्न, 26 नवंबर को आएगा परिणाम

By

Published : Nov 23, 2019, 7:40 PM IST

एलएनएमयू में स्नातकोत्तर वनस्पति विज्ञान मतदान केंद्र के पीठासीन अधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि यहां पीजी संकायों के सीनेट के 1 पद के लिए मतदान हो रहा है. यहां कुल 81 मतदाता हैं. साथ ही कहा कि मतदान शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से संपन्न हुआ है.

एलएनएमयू में सीनेट चुनाव का मतदान संपन्न

दरभंगा:ललित नारायण मिथिला विवि में सीनेट का चुनाव शनिवार को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया. इसके लिए विवि मुख्यालय के स्नातकोत्तर वनस्पति विज्ञान विभाग के अलावा दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर और बेगूसराय के 20 अंगीभूत कॉलेजों में मतदान केंद्र बनाए गए थे. जहां ए, बी और सी कैटेगरी के तहत 9 पदों के लिये कुल 14 उम्मीदवार मैदान में थे. वहीं चुनाव की समाप्ती के साथ उम्मीदवारों की किस्मत मतपेटियों में बंद हो गयी. बता दें कि चुनाव की मतगणना 26 नवंबर को होगी और इसी दिन परिणाम भी घोषित किए जाएंगे.

एलएनएमयू में सीनेट चुनाव का मतदान संपन्न

'सीनेट विवि की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक संस्था'

स्नातकोत्तर वनस्पति विज्ञान मतदान केंद्र के पीठासीन अधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि यहां पीजी संकायों के सीनेट के 1 पद के लिए मतदान हो रहा है. यहां कुल 81 मतदाता हैं. साथ ही कहा कि मतदान शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से संपन्न हुआ है. वहीं, मतदान करने आये प्रो. जीतेंद्र नारायण ने कहा कि सीनेट विवि की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक संस्था है जो विवि को चलाती है. इसके सदस्य की विवि के नियम बनाने से लेकर उसे संशोधित करने में बड़ी भूमिका होती है. इससे विवि की प्रतिष्ठा जुड़ी होती है. इसलिए उन्होंने चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों में से जो योग्य उम्मीदवार थे उन्हे अपना मत दिया है.

एलएनएमयू

एलएनएमयू में सीनेट का चुनाव
एलएनएमयू विवि में सीनेट का चुनाव शनिवार को शांतिपूर्ण तरीके से हुआ संपन्न. ए, बी और सी कैटेगरी के तहत 9 पदों के लिये कुल 14 उम्मीदवार मैदान में हैं. जिले के 20 अंगीभूत कॉलेजों में बनाए गए मतदान केंद्र. चुनाव की मतगणना के साथ 26 नवंबर को घोषित होगा परिणाम.

ABOUT THE AUTHOR

...view details