बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा में वर्चुअल रैली को लेकर तैयारियां तेज, सीएम नीतीश करेंगे संबोधित

जिले में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर वर्चुअल रैली का आयोजन किया जाना है. इस रैली की तैयारियां जोरो शोरो से की जा रही है. इस रैली को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संबोधित करेंगे. इसके साथ ही इस कार्यक्रम फेसबुक और टीवी न्यूज चैनल समेत अन्य डिजिटल माध्यमों से किया जाएगा.

By

Published : Sep 3, 2020, 12:23 PM IST

virtual rally will be organized on 7 august
वर्चुआल रैली को लेकर की जा रही तैयारियां

दरभंगा:जिले में जदयू की वर्चुअल रैली की तैयारियां जोरों-शोरों से की जा रही है. इसको लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है. इस रैली को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संबोधित करेंगे. जिले में रैली की तैयारियों को लेकर एक बैठक आयोजित की गई. इस बैठक को बिहार के खाद्य और उपभोक्ता संरक्षण मंत्री मदन सहनी और पूर्व केंद्रीय मंत्री मो. अली अशरफ फातमी ने भी संबोधित किया. बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विनय कुमार चौधरी ने की और संचालन प्रवक्ता एजाज अहमद रूमी ने किया.

विकसित राज्य बनने की ओर अग्रसर
इस बैठक को संबोधित करते हुए बिहार सरकार के मंत्री श्री मदन सहनी ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार का कोई विकल्प नहीं है. मुख्यमंत्री ने अपने प्रशासनिक अनुभव के साथ बिहार को इस मुकाम पर पहुंचाया है कि आज बिहार विकसित राज्य बनने की ओर अग्रसर है. मुख्यमंत्री के माध्यम से किए हुए विकास कार्यों को अपने-अपने समाज के लोगों के बीच प्रचारित करना है. मुख्यमंत्री की रैली में भाग लेने के लिए प्रेरित करना है.

वर्चुआल रैली को लेकर की जा रही तैयारियां

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के काम करने के तरीके और उनकी दूर दृष्टि को राज्य की जनता 15 सालों से देख रही है. यहां आने वाले चुनाव में भी बिहार की जनता पूरा समर्थन देने का मन बना चुकी है. उन्होंने कहा कि जरूरत सिर्फ इस बात की है कि उनके किए हुए विकास कार्यों को लोगों तक पहुंचाने का काम करें.

लालटेन युग को किया गया समाप्त
इस बैठक को संबोधित करते हुए भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी नें कहा कि मुख्यमंत्री ने सभी वर्गों दलित- महादलित, पिछड़ा और अल्पसंख्यक के लिए विकास के कार्य किए हैं. उनकी यह रैली ऐतिहासिक रूप से सफल होगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदा में प्रभावित परिवारों को 6 हजार रुपये देने का काम किया गया है. उन्होंने कहा कि वर्ष 2005 के पहले बिहार अंधेरे ने डूबा रहता था. मुख्यमंत्री ने घर-घर तक 24 घंटे बिजली पहुंचाकर लालटेन युग को समाप्त किया है.

डिजिटल माध्यम से कार्यक्रम का प्रसारण
जिलाध्यक्ष प्रो. विनय कुमार चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री की वर्चुअल रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए जिले के सभी प्रखंडों में जगह-जगह पर टीवी प्रोजेक्टर और एलसीडी लगाए जाएंगे. इससे आम जनता मुख्यमंत्री के संबोधन को सुन सके. उन्होंने कहा कि रैली का प्रसारण पार्टी के अपने डिजिटल पोर्टल जदयू डॉट कॉम से होगा, जिससे लोग सीधे जुड़ सकते हैं. रैली जदयू लाइव डॉट कॉम के साथ-साथ पार्टी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष के फेसबुक और टीवी न्यूज चैनल समेत अन्य डिजिटल माध्यमों से प्रसारित की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details