बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: ग्रामीणों ने IG कार्यालय पर किया विरोध प्रदर्शन, दीपक चौरसिया के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग

दीपक चौरसिया के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग मांग को लेकर गुरुवार को ग्रामीणों ने एसएसपी व मिथिला प्रक्षेत्र के आईजी के समक्ष आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया.

By

Published : Feb 25, 2021, 10:07 PM IST

Darbhanga
ग्रामीणों ने IG कार्यालय पर किया विरोध प्रदर्शन

दरभंगा: जिले के पतोर-फेकला इलाके में गुरुवार को सयुंक्त संघर्ष समिति के आह्वान पर ग्रामीणों ने दरभंगा एसएसपी व मिथिला प्रक्षेत्र के आईजी के समक्ष आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने दीपक चौरसिया के हत्या में शामिल तमाम अपराधियों को गिरफ्तार करने, हत्याकांड का स्पीडी ट्रायल कराने, परिजनों की सुरक्षा की गारंटी करने, पतोर-फेकला ओपी इलाके में सक्रिय अपराधी गिरोहों पर लग़ाम लगाने, आम लोगों के सुरक्षा प्रदान करने की मांग की.

पढ़े:पश्चिम चंपारण: शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, 8 साल के बच्चे की मौत

हत्या के दो महीने के बाद भी नहीं हुई अपराधी की गिरफ्तारी
भाकपा(माले) राज्य कमिटी सदस्य अभिषेक कुमार ने कहा कि पतोर-फेकला के इलाके में कई हत्या की घटनाओं को अपराधियों ने अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि दीपक चौरसिया की हत्या को दो महीना होने को हैं, लेकिन आज तक अपराधी पुलिस के गिरफ्त नहीं है. इससे उस इलाके में आतंक का माहौल है. उन्होंने कहा कि हत्या के बाद भी अपराधी गिरोह शांत नहीं हुआ है. बीती 20 फरवरी को पतोर गांव में ग्राहक सेवा केंद्र संचालक मुकेश पासवान से उसी गिरोह के लोगों ने मारपीट की है.

बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

जनता का विश्वासजितने में पुलिस हो रही विफल
अभिषेक कुमार ने कहा कि बिहार में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ रही है. तमाम घटनाओं में पुलिस की निष्क्रियता ने नीतीश सरकार के अपराध पर जीरो टॉलरेंस की धज्जियां उड़ा दी हैं. उन्होंने अविलंब अपराधियों की गिरफ्तारी करने और पतोर-फेकला इलाके में अपराधी गिरोहों पर लगाम लगाने की मांग करते हुए कहा कि अगर 15 दिनों में दीपक चौरसिया के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो आंदोलन को तेज करते हुए एसएसपी कार्यालय के समक्ष अनिश्चिकालीन अनशन पर बैठने को बाध्य होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details