बिहार

bihar

By

Published : Oct 9, 2020, 4:15 PM IST

Updated : Oct 20, 2020, 3:04 PM IST

ETV Bharat / state

दरभंगा: बाढ़ में डूबा पुल, ग्रामीणों ने किया वोट बहिष्कार का ऐलान

दरभंगा के बहादुरपुर विधानसभा के अंतर्गत गोढ़ियारी गांव में आज भी बाढ़ का कहर जारी है. इस गांव के बीचों-बीच बना पुल बाढ़ में समा गया है. लोगों को आवागमन के लिए दिक्कतों का सामना कर पड़ रहा है.

darbhanga
बाढ़

दरभंगा: जिले के बहादुरपुर विधानसभा के अंतर्गत गोढ़ियारी गांव को आज भी बाढ़ का दंश झेलना पड़ रहा है. गांव के बीचों-बीच बना पुल बाढ़ की चपेट में आ गया है. पुल के ऊपर बाढ़ का पानी आने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. पानी की वजह से गोढ़ियारी गांव दो भागों में बट गया है. जिसके कारण आने-जाने के लिए लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

'पुल नहीं तो वोट नहीं'
स्थानीय लोगों को अब राजनीति का छलावा नजर आने लगा है. इस बार ग्रामीण 'पुल नहीं तो वोट नहीं' के नारे लगा रहे हैं. कई ग्रामीणों ने इस बार अपना वोट बहिष्कार करने का निर्णय लिया है. स्थानीय विधायक भोला यादव और स्थानीय सांसद गोपाल जी ठाकुर से नाराजगी देखी जा रही है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

विधायक और सांसद से नाराज ग्रामीण
ग्रामीणों ने बताया कि इस गांव में किसी भी तरह के विकास कार्य नहीं किए गए हैं. सड़क से लगभग 6 फीट नीचे पुल बनाया गया है. लिहाजा हल्की बारिश के बाद ही पुल में पानी में समा जाता है. ग्रामीणों का आरोप है कि बार-बार स्थानीय विधायक भोला यादव से कहने पर सिर्फ आश्वासन ही मिलता रहा है, लेकिन धरातल पर आज तक किसी भी प्रकार का कोई कार्य देखने को नहीं मिला. इसलिए इस बार पूरे ग्रामीणों ने बैठक कर वोट बहिष्कार का निर्णय लिया है.

गांव में घुसा पानी
Last Updated : Oct 20, 2020, 3:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details