बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: सिंहवाड़ा प्रखंड के नाजिर तो रिश्वतखोर निकले, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों दरभंगा के सिंहवाड़ा प्रखंड दफ्तर के अंदर घूस लेने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जहां नाजिर पद पर कार्यरत उमेश प्रसाद किसी काम के बदले एक व्यक्ति से घूस के रूप में 17 हजार 500 रुपए लेते नजर आ रहे हैं.

By

Published : Mar 3, 2021, 8:30 PM IST

darbhanga
darbhanga

दरभंगा: सिंहवाड़ा प्रखंड के नाजिर तो रिश्वतखोर निकले, वीडियो वायरल

दरभंगा: सोशल मीडिया पर इन दिनों जिले के सिंहवाड़ा प्रखंड दफ्तर के अंदर घूस लेने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो सिंहवाड़ा प्रखंड कार्यालय के नाजिर का है. जहां नाजिर पद पर कार्यरत उमेश प्रसाद किसी काम के बदले एक व्यक्ति से घूस के रूप में 17 हजार 500 रुपए लेते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:-'इमरजेंसी गलत था' ये माना तो अन्य चीजों के बारे में भी सोचें राहुल गांधी: नीतीश कुमार

वीडियो की सत्यता के लिए बनाई गई जांच टीम
इस दृश्य को किसी व्यक्ति ने अपने कैमरे में कैद कर इस वीडियो को वायरल कर दिया. जिसके बाद तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है. बताया जाता है की किसी योजना के कार्य को लेकर रुपए की लेन देन हो रही है. मामला प्रकाश में आने पर जिले के आला अधिकारी ने संज्ञान लिया और वीडियो की सत्यता के लिए जांच टीम बनायी गई है.

यह भी पढ़ें:-'2 हजार रुपये कमाने वाला आज 2 लाख रुपये कमा रहा है, महंगाई तो बढ़ेगी ना'

जांच रिपोर्ट के आधार पर दोषी के खिलाफ होगी कार्यवाई
हालांकि यह वीडियो कब का बना है और घूस देने वाला कौन है, इसकी ठीक ठीक जानकारी फिलहाल किसी के पास नहीं है. वहीं दरभंगा के प्रभारी जिलाधिकारी तनय सुल्तानिया ने खुद इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि मामला जैसे ही उनके सामने आया उन्होंने तुरंत इसके जांच के आदेश दिए हैं. जांच रिपोर्ट के आधार पर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

नोट- ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details