बिहार

bihar

Darbhanga News: बर्थडे पार्टी में शामिल होने घर से निकली दो छात्राएं लापता, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

By

Published : Aug 8, 2023, 1:43 PM IST

Updated : Aug 8, 2023, 1:50 PM IST

दरभंगा में दो छात्रा लापता हो गई हैं. दोनों छात्राएं बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए घर से निकली थी. जिसके बाद देर रात तक वो घर नहीं लौटी. परेशान परिजनों ने थाना में दोनों के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है. आगे पढ़े पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

दरभंगा: बिहार के दरभंगा के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में निजी विद्यालय में पढ़ने वाली दो स्कूली छात्राएं लापता है. छात्रा के रविवार से गायब होने से उनके परिवार वाले काफी परेशान है. छात्रा के परिजनों ने इस बात की शिकायत विश्वविद्यालय थाना में सोमवार की रात करते हुए अपनी लड़की की वापसी की गुहार लगाई है.

पढ़ें-Darbhanga News: दो दिनों से लापता व्यवसायी का शव बरामद, आम बगीचे से इस हालत में मिली लाश

बर्थडे पार्टी में शामिल होने गई दो छात्रा लापता :बताया जा रहा है कि दोनों आठवीं की छात्रा किसी दोस्त के बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए कटहलबाड़ी स्थिति एक रेस्टोरेंट के लिए निकली थी. बर्थडे पार्टी से देर रात तक घर नहीं लौटने पर परेशान परिजनों ने इसकी शिकायत थाना में की.

सोमवार को दर्ज कराई शिकायत:सदर थाना क्षेत्र के रहने वाली छात्रा रविवार सुबह आठ बजे विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली अपनी सहेली के घर पहुंची. दोनों सहेली कुछ देर बाद कटहलबाड़ी के एक रेस्टोरेंट में दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए घर से निकल गई. देर रात तक जब दोनों घर नहीं लौटी, तो परिजन परेशान हो गए और आसपास के कई परिचितों के यहां उनकी तलाश करने लगे. उन्हें कहीं भी सफलता हाथ नहीं लगी. थक-हारकर परिजन ने पुलिस के पास सोमवार की रात छात्रा के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी फुटेज: वही इस संबंध में विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष मदन प्रसाद ने बताया कि आवेदन मिलते ही इस मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. कटहलबाड़ी स्थित जिस रेस्टोरेंट में बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था, उस रेस्टोरेंट के संचालक और कर्मियों से पूछताछ की गई है. इस संदर्भ में एक दो संदिग्ध लड़कों से पूछताछ भी की गई लेकिन किसी प्रकार की सफलता नहीं मिली. सीसीटीवी फुटेज मे दोनों छात्राएं कटहलबाड़ी से एमएलएसएम कॉलेज की तरफ पैदल जाती हुई देखी गई हैं.

"दोनों छात्रा अपने घर पर सहेली के बर्थडे पार्टी में जाने की बात कहकर निकली थी. रात तक जब वो घर नहीं आई तो परिजनों को चिंता सताने लगी और उन्होंने सोमवार को मामला दर्ज कराया है. फिलहाल छात्रा की बरामदगी के लिए कार्रवाई चल रही है."- मदन प्रसाद, विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष

Last Updated : Aug 8, 2023, 1:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details