बिहार

bihar

सोना लूट कांड में दरभंगा पुलिस को मिली सफलता, विकास झा सहित दो लोग गिरफ्तार

By

Published : Dec 30, 2020, 7:53 PM IST

Updated : Dec 30, 2020, 8:32 PM IST

सोना लूट कांड में दरभंगा पुलिस ने विकास झा सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी ने बताया कि जल्द ही इस लूट कांड का उद्भेदन करते हुए सोना की बरामदगी कर ली जाएगी.

darbhanga  gold robbery case
darbhanga gold robbery case

दरभंगा: नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार में 9 दिसंबर को हुई सोना लूट कांड में दरभंगा पुलिस और एसटीएफ ने मुंगेर पुलिस की मदद से विकास झा को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दरभंगा पुलिस सोना लूट कांड से विकास झा को जोड़कर देख रही है. सोना लूट मामले को लेकर दरभंगा के एसएसपी बाबूराम ने कहा कि विकास झा ने सोना लूट कांड में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है.

"विकास झा के द्वारा बताये गए लूट के सोने की बरामदगी के लिए दरभंगा पुलिस और एसटीएफ की टीम लगातार छापेमारी कर रही है. विकास कुमार झा ने बताया कि लूट का सोना उसके दूसरे साथियों के पास है. जिसका हिस्सा अभी तक उसे नहीं मिला है. विकास झा की निशानदेही पर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें दरभंगा जिला के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के चुनाभट्टी स्थित उसके भाई विभाष झा के घर से एक देसी कट्टा के साथ दो जिंदा कारतूस को बरामद किया गया है"- बाबूराम, एसएसपी

मुथूट फाइनेंस से लूट
वहीं समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर के पगड़ा गांव के हेमंत झा के घर से हाजीपुर मुथूट फाइनेंस से लूटे गए 126 ग्राम सोना को बरामद किया गया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

"दरभंगा सोना लूट कांड में सबसे कुख्यात अपराधी विकास कुमार झा ही है. क्योंकि इससे पहले उसने हाजीपुर के मुथूट फाइनेंस कंपनी में सोना लूट कांड की घटना को अंजाम दिया था. सोना लूट कांड में दरभंगा पुलिस काफी नजदीक पहुंच चुकी है. जल्द ही इस लूट कांड का उद्भेदन करते हुए सोना की बरामदगी कर ली जाएगी"- बाबूराम, एसएसपी

अपराधियों की हुई पहचान
एसएसपी ने बताया किदरभंगा के नगर थाना क्षेत्र में हुई लूट कांड के घटना में संलिप्त अपराधियों की पहचान कर ली गई है. उनकी गिरफ्तारी बहुत जल्द कर ली जाएगी.

Last Updated : Dec 30, 2020, 8:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details