बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: बाढ़ के पानी में डूबने से एक ही परिवार के 3 सदस्यों की हुई मौत

बाढ़ के पानी में डूबने से 16 वर्षीय अंश कुमार और 10 वर्षीय प्रिंस कुमार की मौत हो गई. बच्चों को बचाने के दौरान पिता की भी मौत हो गई.

By

Published : Jul 29, 2020, 9:55 PM IST

Updated : Aug 19, 2020, 7:01 PM IST

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगा:जिले के बेनीपुर प्रखंड के आशापुर कटवासा पथ स्थित कुथना चौर में बाढ़ के पानी में डूबने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है. इसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना तत्काल स्थानीय प्रशासन को दी. वहीं प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर एनडीआरएफ की मदद से शव की तलाश में जुट गई. काफी मशक्कत से एनडीआरएफ टीम ने पिता के शव को बाहर निकला. वहीं खबर लिखने तक दोनों किशोरों के शवों की तलाश जारी है.

मौके पर जुटे स्थानीय

जगदीशपुर मध्य विद्यालय में सहायक शिक्षक के पद पर कार्यरत शिक्षक अनिल कुमार महतो अपने दो पुत्रों क्रमश: 16 वर्षीय अंश कुमार और 10 वर्षीय प्रिंस कुमार के साथ बाढ़ के पानी में स्नान करने के लिए कुथना चौर ईंट भट्ठा के समीप पहुंचे. यहां स्नान के दौरान डूबते छोटे बच्चे को बचाने के चक्कर में बड़े बेटे के साथ स्वयं भी पानी की तेज धारा में बह गए. वहीं घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष और अंचलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर एनडीआरएफ की टीम के साथ गोताखोरों द्वारा शवों की खोजबीन शुरू कर दी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

परिवार में मचा कोहराम

  • वहीं मौके पर तैनात एनडीआरएफ निरीक्षक नितिन कुमार ने कहा की सूचना मिलने के बाद हमारी टीम मौके पर पहुंचकर शव की तलाश में जुटी हुई है. फिलहाल हमारी टीम ने अनिल कुमार महतो के शव को पानी से बाहर निकाल लिया है. जबकि दोनों बच्चों के शवों की तलाश जारी है. वहीं घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है.
    घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
Last Updated : Aug 19, 2020, 7:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details