बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा के हायाघाट में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने किया रोड शो

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी दरभंगा के हायाघाट विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी रामचंद्र साह के पक्ष में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से वोट की अपील की.

By

Published : Nov 4, 2020, 7:42 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 8:52 AM IST

सुशील मोदी
सुशील मोदी

दरभंगाः बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के चुनाव का प्रचार प्रसार जोरों पर है. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी दरभंगा के हायाघाट विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. जहां उन्होंने एनडीए के उम्मीदवार रामचंद्र साह के पक्ष में रोड शो किया. रोड शो होरलपट्टी से सुरहाचट्टी किया गया. इसमें बड़ी संख्या में एनडीए के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.

देखें वीडियो

बीजेपी उम्मीदवार ने किया जीत का दावा
रोड शो के दौरान सुशील मोदी ने लोगों से एनडीए के प्रत्याशी रामचंद्र साह के पक्ष में वोट डालने की अपील की. वहीं, रोड शो में मिले जनसमर्थन से उत्साहित रामचंद्र साह ने भी अपनी जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा, 'मैं नहीं समझता हूं की मेरा किसी से मुकाबला नहीं है. मैं प्रचार के दौरान कई लोगों से मिला हूं. जिस तरह जनता का समर्थन मिल रहा है. उससे मेरी जीत तय हैं.'

हायाघाट विधानसभा सीट का समीकरण
बता दें कि हायाघाट विधानसभा क्षेत्र में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है. जहां महागठबंधन से आरजेडी के वरिष्ठ नेता भोला यादव, एनडीए से भाजपा प्रत्याशी रामचंद्र साह और जाप से अब्दुल सलाम खान उर्फ मुन्ना खान के बीच टक्कर है. इस सीट पर आखिरी चरण यानी 7 नवंबर को वोटिंग होगी. वहीं, वोटों की गिनती 10 नवंबर को होगी.

Last Updated : Nov 13, 2020, 8:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details