बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: समाजसेवियों ने कई गांवों के बाढ़ पीड़ितों को बांटी राहत सामग्री

अशोक कुमार सिंह और शंकर सिंह ने बताया कि युग संस्कृति न्यास और राष्ट्रीय सेवा योजना की मदद से पूरे मिथिलांचल में बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत शिविर चलाया जा रहा है, जिससे लाखों बाढ़ पीड़ितों को मदद मिल रही है.

By

Published : Aug 30, 2020, 9:07 PM IST

Updated : Aug 31, 2020, 10:03 AM IST

Darbhanga
समाजसेवियों ने कई गांवों के बाढ़ पीड़ितों को बांटी राहत सामग्री

दरभंगा: समाजसेवियों ने जिले के हनुमाननगर प्रखंड क्षेत्र के महनोली गांव सहित कई अन्य गांवों में जाकर बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री दी. युग संस्कृति न्यास और राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत समाजसेवियों ने बाढ़ पीड़ितों के बीच सूखा राशन वितरित किया.

राहत सामग्री से भरे वाहन को कुंवर सिंह महाविद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ. मोहम्मद रहमतुल्ला ने हरी झंडी दिखाकर हनुमान नगर प्रखंड के बाढ़ पीड़ितों के बीच वितरण करने के लिए रवाना किया. रविवार को कई गांवों में पहुंचे समाजसेवियों ने बाढ़ पीड़ितों के बीच इस राशन का वितरण किया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

महनोली गांव के 500 लोगों को बांटी गई राहत सामग्री
राहत सामग्री हनुमान नगर प्रखंड के विभिन्न गांव से होती हुई महनोली पहुंची, जहां पेंशनर एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष राम स्वार्थ सिंह और राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ अशोक कुमार सिंह की उपस्थिति में अन्य समाजसेवी छात्र ने गांव के लगभग 500 बाढ़ पीड़ितों के बीच एनर्जी ड्रिंक, चूड़ा, गुड, माचिस, मोमबत्ती का वितरण किया है.

बाढ़ पीड़ितों के लिये चलाया जा रहा राहत शिविर
वहीं, मौके पर मौजूद अशोक कुमार सिंह और शंकर सिंह ने बताया कि युग संस्कृति न्यास और राष्ट्रीय सेवा योजना की मदद से पूरे मिथिलांचल में बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत शिविर चलाया जा रहा है, जिससे लाखों बाढ़ पीड़ितों को मदद मिल रही है. वहीं, मौके पर विजय कुमार सिंह, डॉ कामेश्वर पासवान, राजेश सिंह, सद्दाक हुसैन और अनिल सिंह मौजूद थे.

Last Updated : Aug 31, 2020, 10:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details