बिहार

bihar

ETV Bharat / state

28 नवंबर को मनाया जाएगा ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां का स्थापना दिवस, हीना शहाब होंगी शामिल

ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां 28 नवंबर को अपना 18वें स्थापना दिवस मनाने जा रहा है. जहां शहाबुद्दीन की पत्नी आयोजित सभा को संबोधित करेंगी. यह आयोजन दरभंगा सदर प्रखंड के मुरिया हाट मैदान में किया जाएगा. जहां शेरो शायरी का भी आयोजन किया जाएगा.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 25, 2023, 8:22 PM IST

Bedari Carvan Foundation Day In Darbhanga
ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां का स्थापना दिवस

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले में 28 ननंबर को शाम 5 बजे से ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां का स्थापना दिवस मनाया जाएगा. इस बात की जानकारी ऑल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां के राष्ट्रीय अध्यक्ष नजरे आलम ने प्रेसवार्ता कर दी.

शहाबुद्दीन की पत्नी होंगी शामिल:उन्होंने बताया कि इस स्थापना दिवस समारोह में सिवान के पूर्व सांसद मरहूम मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब आ रही हैं. वे आयोजित सभा को संबोधित करेंगी. इस आयोजन में कौमी एकता कॉन्फ्रेंस के साथ ही देश के नामचीन कवि भाग लेंगे. अपने कविता और शेरो शायरी से लोगों तक मोहब्बत का पैगाम पहुंचाएंगे.

यह गैर राजनीतिक कार्यक्रम:वहीं नजरे आलम ने कहा कि यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है. हालांकि इस तरह के कार्यक्रम की तैयारी को देखकर यहां के राजनीति गलियारों की सरगर्मी बढ़ गई है क्योंकि हम लोग एक खास लीडर के नेतृत्व में स्थापना दिवस मनाने जा रहे हैं. उन्होंने कहा हमारे संगठन और हिना शहाब का सीधा संदेश है कि यह गैर राजनीतिक कार्यक्रम है. इसको राजनीति से बिल्कुल नहीं जोड़ा जाए. उन्होंने कहा है कि इस आयोजित कार्यक्रम के माध्यम से हमारा संगठन समाज हित में किए जा रहे काम को जनता के बीच रखने का कार्य करें.

"अभी जो जातिगत जनगणना की रिपोर्ट आई है. हमलोग इस कार्यक्रम के माध्यम से सरकार से अपनी बात जरूर रखेंगे. हमें शिक्षा में हमारी आबादी के अनुसार हिस्सेदारी मिले. नौकरी, कारोबार में हिस्सेदारी मिले. सियासी मैदान व राजनीतिक पार्टियों में भागीदारी मिले. हमलोग इस मंच से अपनी बात को रखेंगे. लेकिन हम किसी पार्टी, किसी सरकार के खिलाफ यह आयोजन नहीं कर रहे हैं. यही कारण है कि प्रशासन और जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है." - नजरे आलम, राष्ट्रीय अध्यक्ष, बेदारी कारवां.

इसे भी पढ़े- कारवां ने लगाया मदरसों में भ्रष्टाचार का आरोप, CM से चेयरमैन और डीईओ पर कार्रवाई की मांग की

ABOUT THE AUTHOR

...view details