बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा:विधायक संजय सरावगी और संस्कृत विवि के पूर्व कुलपति ने किया मतदान

बिहार विधान परिषद स्नातक और शिक्षक सीट के द्विवार्षिक निर्वाचन के लिए गुरुवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान संपन्न हुआ. वहीं दरभंगा नगर निगम के मतदान केंद्र पर भाजपा से नगर विधायक संजय सरावगी और संस्कृत विवि के पूर्व कुलपति ने शिक्षक क्षेत्र के लिए मतदान किया.

By

Published : Oct 22, 2020, 10:40 PM IST

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगा: बिहार विधान परिषद की दरभंगा स्नातक और शिक्षक निर्वाचन सीट के लिए गुरुवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जिले के विभिन्न मतदान केंद्रों पर सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक शांतिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न हो गया.

विधान परिषद चुनाव में जीत का दावा
दरभंगा नगर निगम के मतदान केंद्र पर भाजपा से नगर विधायक संजय सरावगी ने स्नातक क्षेत्र और कामेश्वर सिंह दरभंगा संस्कृत विवि के पूर्व कुलपति प्रो. देवनारायण झा ने शिक्षक क्षेत्र के लिए मतदान किया. इस दौरान नगर विधायक संजय सरावगी ने कहा कि जो प्रत्याशी विकास करे, उसी को वोट देना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि इस सरकार ने पूरे बिहार का विकास किया है. उन्होंने दावा किया कि एनडीए के प्रत्याशी विधान परिषद चुनाव में दो तिहाई बहुत से जीत दर्ज करेंगे.

देखें पूरी रिपोर्ट

कामेश्वर सिंह दरभंगा संस्कृत विवि के पूर्व कुलपति डॉ. देवनारायण झा ने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में खुशी-खुशी शामिल होना चाहिए. उन्होंने कहा कि जन प्रतिनिधि को जनता और सरकार के बीच की कड़ी बन कर जन समस्याओं का समाधान करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details