बिहार

bihar

By

Published : Jan 5, 2020, 7:36 PM IST

ETV Bharat / state

एनआरसी और सीएए के खिलाफ राजद ने PM और सीएम का पुतला फूंका

लहेरियासराय टावर एनआरसी और सीएए के खिलाफ राजद के कार्यकर्ताओं ने सरकार का पुतला दहन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और इस काला कानून को वापस लेने की मांग की.

DARBHANGA
DARBHANGA

दरभंगा: एनआरसी और सीएए के खिलाफ राजद कार्यकर्ताओं ने लहेरियासराय टावर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एनआरसी और सीएए कानून को वापस लेने की मांग की और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

एनआरसी और सीएए के खिलाफ राजद ने किया विरोध प्रदर्शन

'बीजेपी की सरकार है लोकतंत्र विरोधी'
राजद के प्रदेश महासचिव रामचंद्र यादव ने कहा कि एनडीए सरकार ने सीएए, एनआरसी और एनपीआर जैसे काला कानून की आड़ में देश की एकता और अखंडता को समाप्त करने की साजिश कर रही है. उन्होंने कहा कि इस लोकतंत्र विरोधी सरकार ने देश की मूलभावनाओं के खिलाफ जाकर सीएए और एनपीआर जैसे काला कानून बनाया है, जिसका हमलोग पुरजोर विरोध करते हुए मोदी और नीतीश का पुतला दहन किया है.

विरोध प्रदर्शन करते कार्यकर्ता

उग्र आंदोलन की दी चेतावनी
रामचंद्र यादव ने कहा कि अगर केंद्र की सरकार इस प्रदर्शन के माध्यम से हम लोगों की मांगों को नहीं मानती है तो, आगामी 11 जनवरी को सभी प्रखंड मुख्यालय में सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में धरना प्रदर्शन करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर उससे भी बात नहीं बनी तो हमलोग उग्र आंदोलन भी करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details