बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बगावती तेवर में दिखे फातमी, कहा- राजद को उनका टिकट काटना पड़ेगा महंगा

फातमी ने कहा कि राजद को उनका टिकट काटना महंगा पड़ेगा. तेजस्वी यादव ने महज एक दिन पहले उन्हें टिकट मिलने की मुबारकबाद दी थी और अगले दिन उनका टिकट काट दिया.

By

Published : Mar 29, 2019, 11:14 PM IST

मो. अली अशरफ़ फातमी

दरभंगाः पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद के वरिष्ठ नेता मो. अली अशरफ़ फातमी लोकसभा चुनाव में टिकट कटने से बेहद नाराज हैं. नाराज फातमी पटना से वापस अपने घर दरभंगा लौट आये हैं. दरभंगा लौटकर उन्होंने अपने आवास पर समर्थकों की एक बैठक बुलाई.

फातमी ने कहा कि राजद को उनका टिकट काटना महंगा पड़ेगा. तेजस्वी यादव ने महज एक दिन पहले उन्हें टिकट मिलने की मुबारकबाद दी थी और अगले दिन उनका टिकट काट दिया. उन्होंने कहा कि वे भाजपा के शाहनवाज़ नहीं हैं, जिन्हें मुसलमानों के वोट नहीं मिलते. वे बिहार का बड़ा मुस्लिम चेहरा हैं.

मो. अली अशरफ़ फातमी

खुद फातिमा लड़ेंगे चुनाव

इसका असर न सिर्फ दरभंगा बल्कि मिथिलांचल और उत्तर बिहार की सभी सीटों पर पड़ेगा. उन्होंने कहा कि दरभंगा और मधुबनी दोनों लोकसभा क्षेत्रों से उनके नामांकन का पेपर तैयार है. एक जगह से वे खुद लड़ेंगे जबकि दूसरी जगह से अपने समर्थक को लड़ाएंगे. उन्होंने बिना नाम लिये राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी पर उनका टिकट कटवाने का आरोप लगाया.

बगावती तेवर में दिखे फातमी

कई नेताओं के साथ मंच सांझा करेंगे फातिमा

राजद नेता ने कहा कि ये वही लोग हैं जिन्होंने 2014 का चुनाव उन्हें हरवाने में अपना योगदान दिया था.फातमी ने कहा कि राजद और महागठबंधन ने मंगनी लाल मंडल, देवेंद्र प्रसाद यादव, सीताराम यादव और कांति सिंह जैसे दिग्गज नेताओं के टिकट काट दिये हैं. इन सभी नेताओं से उनकी बात हो रही है. उन्होंने लोकसभा चुनाव में इन नेताओं के साथ एक मंच पर आने के संकेत भी दिये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details