बिहार

bihar

By

Published : Jan 8, 2020, 8:09 AM IST

ETV Bharat / state

RCP सिंह की अपील- मानव श्रृंखला के बाद सभी लगाएं एक पेड़

आरसीपी सिंह ने कहा कि 19 जनवरी को पूरे बिहार में मानव श्रृंखला का निर्माण होने जा रहा है, जिसको लेकर मुख्यमंत्री खुद जिलों का दौरा कर रहे हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि मानव श्रृंखला खत्म होने के बाद सभी कार्यकर्ता एक पेड़ लगाएं. ताकि जल जीवन हरियाली का लक्ष्य आसानी से पूरा किया जा सके.

darbhanga
जेडीयू का एक दिवसीय सक्रिय बूथ अभियान सम्मेलन

दरभंगाः जिले के बहादुरपुर विधानसभा के सिनुआर गांव में सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान के तहत जनता दल यूनाइटेड के एकदिवसीय सम्मेलन का आयोजन किया गया. इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह मौजूद रहे. मौके पर बिहार सरकार के खाद्य और उपभोक्ता मंत्री मदन सहनी, अशोक कुमार बादल, पूर्व विधायक इजहार अहमद सहित कई लोग उपस्थित थे. सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे अतिथियों को मिथिला की परंपरा के अनुसार पाग, चादर और माला से सम्मानित किया गया.

किया जा रहा लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम
सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि जेडीयू कार्यकर्ताओं की पार्टी है. इसमें पदाधिकारी बनने के लिए आपको पहले सक्रिय सदस्य बनना होगा. उन्होंने कहा कि संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत और सशक्त करने के लिए जमीनी स्तर पर अंतिम पायदान के लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम किया जा रहा है.

जेडीयू का एकदिवसीय सक्रिय बूथ अभियान सम्मेलन

'सभी कार्यकर्ता एक पेड़ लगाएं'
आरसीपी सिंह ने कहा कि 19 जनवरी को पूरे बिहार में मानव श्रृंखला का निर्माण होने जा रहा है, जिसको लेकर मुख्यमंत्री खुद जिलों का दौरा कर रहे हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि इस अभियान को सफल बनाना आप सभी का दायित्व है. इसके साथ ही मानव श्रृंखला खत्म होने के बाद सभी कार्यकर्ता एक पेड़ लगाएं. ताकि जल जीवन हरियाली का लक्ष्य आसानी से पूरा किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details