बिहार

bihar

By

Published : Jun 28, 2020, 7:13 PM IST

ETV Bharat / state

रविशंकर प्रसाद बोले- आज का भारत 1962 का भारत नहीं, चीन को देंगे मुंहतोड़ जवाब

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद दरभंगा में वर्चुअल रैली से लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने आरजेडी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार में लालटेन युग खत्म हो गया है.

darbhanga
darbhanga

दरभंगा: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की वर्चुअल रैलियों का दौर जारी है. इसी कड़ी में केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने रविवार को दिल्ली से 'बिहार जनसंवाद रैली' के जरिए दरभंगा नगर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने लालू प्रसाद का नाम लिए बिना 15 साल की उनकी सरकार को लेकर राजद पर हमला बोला. साथ ही नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चीन को मुंहतोड़ जवाब दिए जाने की भी बात कही.

केंद्रीय मंत्री का आरजेडी पर हमला
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि एक जमाना था कि जब बिहार में एक पार्टी की सरकार थी. जो राज्य को लालटेन युग से आगे नहीं बढ़ने देना चाहती थी. उन्होंने कहा कि आज पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बिहार डिजिटल युग में पहुंच गया है. इसी का परिणाम है कि वे दिल्ली में बैठ कर दरभंगा के लोगों को संबोधित कर रहे हैं. कानून मंत्री ने चीन के साथ जारी संघर्ष पर कहा कि आज का भारत 1962 का भारत नहीं है. ये मोदी जी के नेतृत्व में 2020 का मजबूत भारत है, जो चीन को मुंहतोड़ जवाब देना जानता है.

वर्चुअल रैली में शामिल बीजेपी नेता

'खाली नहीं जाएगी जवानों की शहादत'
कानून मंत्री ने लद्दाख में शहीद हुए जवानों को लेकर कहा कि उनकी शहादत खभी खाली नहीं जाएगी. उन्होंने कहा कि चीन को इसका मुंहतोड़ जवाब मिला भी है. रवि शंकर प्रसाद ने एक अमेरिकी एजेंसी की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि भारतीय सैनिकों ने कम से कम 30-35 चीनी सैनिकों को मारा है और आगे भी चीन को तगड़ा जवाब दिया जाएगा.

दरभंगा से ईटीवी भारत रिपोर्ट

बिहार में एनडीए की होगी जीत
वहीं, इस बैठक में मौजूद दरभंगा नगर विधायक संजय सरावगी ने कहा कि जो वर्चुअल रैली आयोजित की गई है. उसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ता अपने घरों से शामिल हुए और केंद्रीय मंत्री का संबोधन सुना है. उन्होंने कहा कि इस रैली के माध्यम से पार्टी एनडीए 2 सरकार की एक साल की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचा रही है. इसका लाभ पार्टी को मिलेगा. बता दें कि इस रैली में सांसद गोपालजी ठाकुर और नगर विधायक संजय सरावगी समेत कई नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details