बिहार

bihar

ETV Bharat / state

धीमी गति से निर्माण से दरभंगा के रेलवे यात्री परेशान

दरभंगा स्टेसन पर धीमी गति से निर्माण कार्य चलने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं अधिकारियों के मुताबिक यह कार्य लोगों की सुविधा के लिए किया जा रहा है. यात्रियों को थोड़ा सहन करना चाहिए.

By

Published : Apr 2, 2019, 10:12 AM IST

स्टेशन परिसर की तस्वीर

दरभंगा: दरभंगा रलवे स्टेशन पर धीमी गति से निर्माण कार्य चलने की वजह से यात्रियों को परेशानियों का सामना पड़ रहा है. यात्रियों की बेहतर सुविधा के प्लेटफार्म का चौड़ीकरण किया जा रहा है. लेकिन प्लेटफार्म संख्या एक पर स्थित पार्सल भवन के नहीं हटने से उसका चौड़ीकरण नहीं हो पा रहा है. जिस कारण लोगों को काफी समस्याएं हो रही है.
बता दें कि पार्सल भवन और जीआरपी भवन को शिफ्ट करना है. लेकिन उससे पहले उनके वैकल्पिक भवन उपलब्ध कराना अनिवार्य है. तभी जाकर परिसर में उन भवनों को हटाने का काम किया जाएगा.

यात्रियों को हो रही असुविधा
वहीं प्लेटफार्म संख्या 4 और 5 भी अधूरे हैं. जिसकी वजह से एस्केलेटर भी नहीं लग पाया है. जिस वजह से दरभंगा स्टेशन के यात्रियों को बेहतर सुविधाएं नहीं मिल पा रही है.

रेल परिसर एवं मीडिया से बात करते डीआरएम

डीआरएम ने दी जानकारी
इस बाबत समस्तीपुर रेल मंडल के डीआरएम आरके जैन ने बताया कि जबतक वे वैकल्पिक भवन का निर्माण नहीं कर लेते तकबक थोड़ी समस्या होगी ही. यह कार्य यात्रियों की सुविधा के लिए कार्य किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details