बिहार

bihar

दरभंगा: लोकसभा चुनाव को लेकर फ्लैग मार्च, अफसर बोले- असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर

By

Published : Apr 26, 2019, 9:29 PM IST

Updated : Apr 26, 2019, 9:35 PM IST

सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस व केंद्रीय सुरक्षा बल के जवानों के द्वारा यह फ्लैग मार्च निकाला गया है.

फ्लैग मार्च करते जवान

पटना:जिले में 29 अप्रैल को लोकसभा चुनाव होना है. जिसको लेकर पुलिस ने लोगों में सुरक्षा की भावना जगाने के लिए शहर के कर्पूरी चौक से विभिन्न सड़कों और मोहल्लों में फ्लैग मार्च किया. इस मार्च का नेतृत्व सिटी एसपी योगेंद्र कुमार और डीएसपी अनुज कुमार ने किया और जिले में शांति व्यवस्था कायम रखने का संदेश दिया.

शहर में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए निकाला गया फ्लैग मार्च

सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस व केंद्रीय सुरक्षा बल के जवानों के द्वारा यह फ्लैग मार्च निकाला गया है. इस दौरान जवानों ने असामाजिक तत्वों को संदेश दिया कि अगर चुनाव के दौरान किसी तरह की खलल डालने की कोशिश की तो उस पर जरूरी कार्रवाई की जाएगी.

फ्लैग मार्च करते सेना के जवान और जानकारी देते सीटी एसपी

निर्भीक होकरमतदान करने की अपील

सीटी एसपी ने मतदाताओं सेकहा किमतदान केंद्रों परभयमुक्त होकर मतदान करनेके लिए जायें औरनिर्भीक होकरमतदान करें.वहीं उन्होंने मतदाता को भरोसा दिलाया कि अगर मतदान के दौरान किसी असामाजिक तत्वों द्वारा उपद्रव किया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Apr 26, 2019, 9:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details