बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा दुष्कर्म मामले में पुलिस ने दाखिल किया चार्जशीट

सिटी एसपी ने बताया कि बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले में पुलिस ने 5 दिनों के अंदर सभी अनुसंधान को पूरा करके चार्जशीट दाखिल कर दिया है. अब न्यायालय में स्पीडी ट्रायल कराकर के अभियुक्त को कठोरतम सजा दिलवाने का आग्रह किया जाएगा.

By

Published : Dec 15, 2019, 12:06 PM IST

दरभंगा दुष्कर्म  मामला
पुलिस ने दाखिल किया आरोप पत्र

दरभंगा: जिले के सदर थाना क्षेत्र में 5 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में जिला पुलिस ने आरोप पत्र दाखिल कर दिया है. इस मामले में गिरफ्तार आरोपी तेतर सहनी के खिलाफ पीड़िता ने बयान में पुलिस को अहम जानकारी दी है. जिसके बाद अनुसंधान पूरा होने के बाद पुलिस ने कोर्ट में मेडिकल रिपोर्ट के साथ आरोप पत्र दाखिल करावाया.

एफएसएल से कराई गई है जांच
बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी तेतर सहनी के कपड़े, नाखून, खून आदि की जांच एफएसएल से कराया है. इसके अलावा आरोपित और पीड़िता के खून के सैंपल से डीएनए टेस्ट भी कराया गया है. मामले पर पुलिस का कहना है कि एक महीने के अंदर स्पीडी ट्रायल चलाकर आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

पेश है एक रिपोर्ट

5 दिनों के अंदर पूरा किया अनुसंधान- सिटी एसपी
सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले में पुलिस ने 5 दिनों के अंदर सभी अनुसंधान को पूरा करके चार्जशीट सब्मिट कर दिया है. जिसके बाद लोक अभियोजक ( पीपी ) के माध्यम से न्यायालय में स्पीडी ट्रायल कराकर अभियुक्त को कठोरतम सजा दिलवाने की मांग की जाएगी.

मेडिकल रिपोर्ट तैयार करती डॉक्टरों की टीम

क्या है मामला?
दरअसल, विगत 6 दिसंबर की देर शाम सड़क के किनारे अलाव ताप रही 5 वर्षीय पीड़िता सहित एक बच्चे को ई-रिक्शा चालक तेतर सहनी अपने साथ लेकर फरार हो गया था. जिसके बाद कुछ दूरी पर एक बच्चे को उतारकर बच्ची को लेकर भाग निकला था और सड़क के किनारे एक बगीचे में उसके साथ दुष्कर्म किया था. कुछ देर के बाद जब परिजनों ने बच्ची की खोजबीन शुरू की तो, वह घायल अवस्था में मिली थी. इस, घटना के बाद आरोपी को 3 घंटे के अंदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details