बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: मोटरसाइकिल चोर गैंग के 2 आरोपी गिरफ्तार, 3 मोटरसाइकिल भी बरामद

पुलिस को अनुसंधान के दौरान यह भी पता चला कि इनके गैंग में 10 से 12 लोग हैं. साथ ही, यह लोग दरभंगा से गाड़ी चोरी कर के समस्तीपुर में बेचते हैं.

By

Published : Oct 7, 2019, 11:13 PM IST

मोटरसाइकिल चोर गैंग

दरभंगा: जिले में पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह के दो सदस्य को तीन मोटरसाइकिल के साथ किया गिरफ्तार किया है. जिले में मोटरसाइकिल चोरी की बढ़ती घटना की रोक थाम के लिए पुलिस अभियान चला रही है. यह अभियान सिटी एसपी योगेंद्र कुमार के नेतृत्व में चलाया जा रहा है. जिसके तहत पुलिस पिछले तीन-चार दिनों में छापेमारी कर मोटरसाइकिल चोर गिरोह का उद्भेदन कर रही थी. छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा मोटरसाइकिल बरामद की है.

बरामद मोटरसाइकिल

समस्तीपुर में बेचते थे मोटरसाइकिल
सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि वाहन चोरी करने वाले गैंग के खिलाफ मुहिम जारी है. जिसमें हमने 2 लोगों की गिरफ्तारी के साथ 3 मोटरसाइकिल बरामद किए हैं. अनुसंधान के दौरान यह भी पता चला कि इनके गैंग में 10 से 12 लोग हैं. साथ ही, ये लोग दरभंगा से गाड़ी चोरी कर समस्तीपुर में बेचते हैं. एसपी ने यह भी बताया कि दोनों में से एक अभियुक्त पर मोटरसाइकिल चोरी के विभिन्न थानों से कुल 6 मामले दर्ज हैं. वहीं, दूसरे अभियुक्त पर लहेरियासराय थाना में चोरी का मामला दर्ज है.

मोटरसाइकिल चोर गैंग के आरोपी हुए गिरफ्तार

चोरों की हुई पहचान
दोनों चोर में से एक की पहचान जिले के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के लहेरिया सराय निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई है. वहीं, दूसरे चोर की पहचान हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के ही बहादुरपुर थाना क्षेत्र निवासी गुड्डू कुमार के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details