बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगाः 6 लाख की लूट को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्तार

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के महथवार गांव निवासी चंदन कुमार ने एक लूट के मामले में केस दर्ज कराया था. लूट के मामले में दरभंगा पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : May 14, 2019, 10:23 PM IST

तीन आरोपी गिरफ्तार

दरभंगाः जिले के पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. घनश्यामपुर थाना क्षेत्र में 11 मई को गोली मारकर हुई लूट के मामले में दरभंगा पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने लूट के 63 हजार रुपये और तीन मोबाइल भी बरामद कर लिए हैं.

एसएसपी बाबूराम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के महथवार गांव निवासी चंदन कुमार ने एक लूट के मामले में केस दर्ज कराया था. शनिवार की सुबह 10 बजे के करीब बाइक सवार अपराधियों ने पीएससी संचालक को गोली मार कर 6 लाख रुपये लूट ली.

तीन आरोपी गिरफ्तार

घटना की जानकारी दरभंगा के एसएसपी को मिली तो उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों के साथ संदिग्ध मोबाइल नंबर के माध्यम से अनुसंधान को जारी करवाया. पुलिस की गिरफ्त में आए अपराधियों ने अपने बयान में अपने साथी विक्की पासवान और कारी यादव के साथ अपना अपराध कबूल किया. वही चंदन यादव की निशानदेही पर लूट के 63 हजार रुपया चंदन के घर से बरामद किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details