बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा में रोडरेज, साइड मांगने पर युवक ने ट्रैक्टर ड्राइवर पर तान दी पिस्टल

सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि नगर में अशांती फैलाने के मामले में अमन झा को गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच प्रकिया में पाया गया की उसके ऊपर थाने में पहले से ही बाइक लूट का केस दर्ज है. लंबे समय से इसकी तलाश की जा रही थी.

By

Published : Nov 26, 2019, 11:20 PM IST

Police arrested criminal
आरोपी गिरफ्तार

दरभंगाः जिले में हुए मामूली विवाद में अमन झा नाम के एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दरअसल नगर थाना क्षेत्र के बंगलागढ़ राम चौक पर साइड मांगने को लेकर अमन और ट्रैक्टर ड्राइवर संजीत राय के बीच विवाद हो गया था. विवाद के दौरान युवक ने ड्राइवर के साथ मारपीट की और उसपर पिस्टल तान दी. स्थानीय लोगों के विरोध करने पर वह वहां से भाग खड़ा हुआ था.

साइड मांगने को लेकर विवाद

स्थानीय ट्रैक्टर ड्राइवर संजीत राय ने बताया कि उसका ट्रैक्टर जाम में फंस गया था. इसी बीच अपराधी अमन वहां बाइक से आया और उससे साइड मांगने लगा. उसने उसे थोड़ा धैर्य रखने की बात कही. इस बात पर वह उसके साथ बहस और मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के दौरान उसने मुझपर पिस्टल तान दी. स्थानीय लोगों के शोर मचाने पर वह वहां से भाग खड़ा हुआ.

देखें पूरी रिपोर्ट

'बाइक लूट के आरोप में फरार चल रहा था अपराधी'

मामले में सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि नगर में अशांति फैलाने के मामले में अमन झा को गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच प्रकिया में पाया गया की उसके ऊपर थाने में पहले से ही बाइक लूट का केस दर्ज है. लंबे समय से इसकी तलाश की जा रही थी. उससे पूछताछ कर गिरोह के दूसरे अपराधियों के बारे में भी पता किया जा रहा है. इसके साथ ही दूसरे जिलों में भी इसके अपराधिक इतिहास का पता किया जा रहा है.

विवाद के दौरान

ABOUT THE AUTHOR

...view details