बिहार

bihar

दरभंगा : सड़क दुर्घटना अधेड़ की मौत, मॉर्निंग वॉक के दौरान हुआ हादसा

By

Published : Sep 14, 2020, 5:02 PM IST

थानाध्यक्ष ने बताया की सोमवार सुबह दरभंगा-केवटी-जयनगर पथ पर सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि ट्रक चालक ट्रक को भगा ले गया. शव को पोस्टमार्टम के लिये डीएमसीएच में भेज दिया गया है.

Darbhanga
एनएच 527 बी पर एक अधेड़ की मॉर्निंग वॉक के दौरान सड़क दुर्घटना में मौत

दरभंगा(केवटी): दरभंगा-केवटी-जयनगर पथ (एनएच 527 बी) पर मोहिनी पुल के पास सोमवार को सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई है. इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है.

सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार जलवारा निवासी 50 वर्षीय मो. कैश अन्य दिनों की भांति सोमवार सुबह भी घर से टहलने के लिए निकले थे. गांव से निकलकर खिरमा बाजार को पार कर जैसे ही वे पेट्रोल पंप से आगे बढ़े. इसी बीच दरभंगा की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए. घटनास्थल पर ही मौ. कैश की मौत हो गई.

पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया मृतक का शव

सड़क खाली होने के कारण ट्रक चालक जयनगर की ओर ट्रक लेकर भागने में सफल रहा है. वहीं घटना की सूचना पर मृतक के परिजन और पंचायत के मुखिया मो. अशफाक घटनास्थल पहुंचे. इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीओ अजीत कुमार झा, थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने परिजनों की सहमति से शव को पोस्टमार्टम के लिये डीएमसीएच भेज दिया.

मजदूरी का काम करता था मृतक

बता दें कि मृतक गांव में ही मजदूरी करता था और उसके सभी 6 बच्चे और पत्नी हुस्न आरा का रो-रोकर बुरा हाल है. अब इस परिवार का भरण पोषण कैसे होगा? यह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details