बिहार

bihar

दरभंगाः डीलर पर कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया धरना प्रदर्शन

By

Published : Oct 12, 2019, 6:28 PM IST

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि डीलर राजेश्वर पांडे ने वहां के उपभोक्ता के 7 महीनों के राशन और किरासन को गबन कर लिया है. इस मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है.

ग्रामीणों ने किया धरना प्रदर्शन

दरभंगाः जिले में भाकपा माले के बैनर तले केवटी प्रखंड के माधोपट्टी पंचायत के लोगों ने डीलर के खिलाफ एकदिवसीय धरना दिया. लोगों का आरोप है कि जन वितरण प्रणाली विक्रेता राजेश्वर पांडे ने लोगों से दुर्व्यवहार किया और सात महीने से उनका राशन गबन कर रहे हैं.

डीलर के खिलाफ लोगों का धरना प्रदर्शन
धरना दे रहे लोगों ने कहा कि बिहार में 7 महीने से राशन नहीं दिया जा रहा है और राशन मांगने पर दुर्व्यवहार किया जा रहा है. इससे तो साफ है कि सुशासन की नहीं कुशासन की सरकार चल रही है. राशन और किरासन देने में नीतीश सरकार तो पूरी तरह से फेल है. इसके खिलाफ एकजुट होकर प्रतिरोध तेज करना आवश्यक है.

डीलर पर कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों का धरना प्रदर्शन

डीलर पर नहीं की जा रही कार्रवाई
प्रदर्शनकारियों ने कहा कि डीलर राजेश्वर पांडे ने वहां के उपभोक्ता के 7 महीनों के राशन और किरासन को गबन कर लिया है. इस मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. इस बात की सूचना उपभोक्ताओं की तरफ से पूर्व में भी जिलाधिकारी को दिया गया है. लेकिन अभी तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई. जिसके विरोध में शनिवार को धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. वहीं, उन्होंने कहा कि जब तक हम लोगों की मांग पूरी नहीं होती और डीलर पर कार्रवाई नहीं की जाती है, तब तक हमारा आंदोलन इसी तरह जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details