बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगाः दो दिनों की बारिश में शहर की बिगाड़ी सूरत, जलजमाव से लोगों की बढ़ी परेशानी

दो दिनों से हो रही बारिश के कारण दरभंगा के कई इलाकों में जलजमाव हो गया है. स्थानीय लोगों ने जलजमाव की समस्या के लिए दरभंगा नगर निगम को जिम्मेदार ठहराया है. कोरोना काल के दौरान अब लोंगों को दूसरी बीमारियों का डर सताने लगा है.

By

Published : May 13, 2021, 6:28 AM IST

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगाः दो दिनों से रुक-रुक कर हो रही बारिश ने दरभंगा शहर की सूरत बिगाड़ कर रख दी है. शहर के कई इलाकों में जलजमाव हो गया है. जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

शहर के लक्ष्मीसागर, लालबाग, बलभद्रपुर, बंगाली टोला और टावर चौक जैसे मुहल्लों में सड़क पर पानी लग गया है. जिससे आवागमन में परेशानी हो रही है. स्थानीय लोगों ने जलजमाव की समस्या के लिए दरभंगा नगर निगम को जिम्मेवार ठहराया है.

जलजमाव

'नाले जाम रहने से होता है जलजमाव'
दरभंगा टावर चौक के निवासी अनिल कुमार साह ने कहा कि शहर के अधिकतर मुहल्लों के नाले जाम रहते हैं जिसकी वजह से हल्की बारिश में भी जलजमाव हो जाता है और लोगों को परेशानी होती है.

ये भी पढ़ेंःपहली बारिश ने ही खोली मुजफ्फरपुर नगर निगम की पोल, शहर के कई इलाके जलमग्न

गंदगी और जलजमाव से परेशान लोग
उन्होंने कहा कि इसके लिए नगर निगम जिम्मेदार है क्योंकि सफाई के नाम पर नगर निगम में खानापूर्ति होती है. बता दें कि कोरोना महामारी का दंश झेल रहे लोग गंदगी और जलजमाव से भी परेशान हैं. अब दूसरी बीमारियों का भी खतरा लोगों को सता रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details