बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पप्पू यादव ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का किया दौरा, सामुदायिक किचन चलाने के लिए दी आर्थिक मदद

जाप संरक्षक पप्पू यादव ने बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा किया और लोगों का दुख-दर्द जाना. साथ ही बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत कार्य चलाने के लिए आर्थिक मदद की. सरकार पर पीड़ितों की सही तरह से मदद नहीं करने का आरोप लगाया.

By

Published : Aug 2, 2019, 6:59 PM IST

बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा करते जाप संरक्षक

दरभंगा:जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव जिले के हायाघाट प्रखंड के नया गांव, नवटोल, सिरनिया और विलासपुर सहित दर्जनों गांव का दौरा किया. इस दैरान उन्होंने बाढ़ पीड़ितों से मिलकर उनका दुख दर्द जाना. पप्पू यादव ने बाढ़ पीड़ितों को एक सप्ताह तक सामुदायिक किचन चलाने के लिए 20 हजार रुपये भी दिये. साथ ही बाढ़ पीड़ितों को आने-जाने के लिए फ्री नाव की सुविधा दिलाया.

बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा करते जाप संरक्षक पप्पू यादव

जाप संरक्षक ने जाना बाढ़ पीड़ितों का दुख दर्द
जाप संरक्षक पप्पू यादव ने बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र का दौरा करने के क्रम में बाढ़ पीड़ित लोगों का दुख दर्द जाना. इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याएं भी सुनी. सबसे प्रमुख समस्या भोजन और नाव की सामने आई. जिसे दूर करने के लिए उन्होंने रूपये वितरित किये.

बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने जाते पप्पू यादव

सरकार के दावे हैं खोखले- पप्पू यादव
पप्पू यादव ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा कि सरकार ने बाढ़ पीड़ितों के लिए जितनी भी घोषणा की हैं, सारी घोषणाएं खोखली साबित हो रही हैं. बाढ़ पीड़ितों को किसी प्रकार का कोई मुआवजा नहीं मिल रहा है. उनका कहना है कि बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र का मुआयना करने के बाद लोगों की परेशानियों को दूर करने का प्रयास करेंगे. साथ ही उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा किदिल्लीऔर पटना में जल्लाद लोग बैठकर डेथ सर्टीफिकेट बांटते हैं. ऐसे लोगों को जनता सबक सिखायेगी. बाढ़ पीड़ितों के लिए जोबाढ़ राहत सूचारू रूप से चलाने का दावा करती है, वो धरातल पर कहीं नहीं दिखती है. लोगों को बाढ़ के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details