बिहार

bihar

दरभंगाः गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिला प्रशासन ने सांस्कृतिक कार्यक्रम का किया आयोजन

By

Published : Jan 27, 2020, 5:22 AM IST

डीएम डॉ. त्यागराजन ने कहा कि यहां के बच्चों में जो प्रतिभा छुपी हुई है, उन्हें एक मंच प्रदान किया जा रहा है. ताकि बच्चे अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित कर आगे बढ़ सकें.

darbhanga
darbhanga

दरभंगा: गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर दरभंगा जिला प्रशासन की ओर से दरभंगा मेडिकल कॉलेज के ऑडिटोरियम में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन जिलाधिकारी डॉ त्यागराजन, उप विकास आयुक्त डॉ कारी प्रसाद महतो और जिला शिक्षा पदाधिकारी डॉ महेश प्रसाद सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया. जिसमें जिले के सरकारी और गैर सरकारी विद्यालय और महाविद्यालय के छात्र- छात्राओं ने अपने कला का प्रदर्शन कर सबका मन मोह लिया.

लोगों को सम्मानित करते डीएम

प्रस्तुति से मंत्र-मुग्ध हुए लोग
इस कार्यक्रम में जिले के 14 विद्यालय और महाविद्यालय के छात्र छात्राओं भाग लिया. प्रतिभागियों ने अपनी प्रस्तुति के माध्यम से देश की एकता व अखंडता, आपसी सौहार्द, सैनिकों की शौर्य गाथा और पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया. जिससे वहां उपस्थित लोग मंत्र मुग्ध हो गए. इस अवसर पर जिलाधिकारी ने जल जीवन हरियाली को लेकर बनाई गई मानव श्रृंखला में सराहनीय योगदान के लिए सरकारी कर्मी और जनप्रतिनिधि को प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया.

पेश है रिपोर्ट

प्रतिभाओं को मिला मंच
इस मौके पर जिलाधिकारी डॉ त्यागराजन ने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इसमें कई इस स्कूल और कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने भाग ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिला में जो प्रतिभा छुपी हुई है, उनके लिए एक मंच प्रदान किया जा रहा है. ताकि बच्चे अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित कर आगे बढ़ सकें. उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस के मौकप पर कई तरह के कार्यक्रमों का सुबह से ही आयोजन किया गया है. जिसमें यहां के लोगो ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details