बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा से संदिग्ध युवक गिरफ्तार, वायुसेना केंद्र की ले रहा था तस्वीर

वायुसेना केंद्र के पास से एक संदिग्ध युवक को सुरक्षाकर्मियों ने गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि गिरफ्तार युवक वायुसेना केंद्र की फोटो खींच रहा था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jan 21, 2020, 11:30 PM IST

Air force station
Air force station

दरभंगा: जिले के वायुसेना केंद्र के पास से एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया गया. युवक को वायुसेना केंद्र की तस्वीर लेते हुए वायु सेना केंद्र के सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया. वायु सेना के अधिकारी संदिग्ध युवक से पूछताछ करने के बाद उसे केवटी थाना के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

दरअसल युवक वायुसेना केंद्र की तस्वीर ले रहा था. वहीं, गिरफ्तार युवक ने यूट्यूब चैनल चलाने की बात कही है, लेकिन उसके पास से किसी तरह का कागजात बरामद नहीं हुआ. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

'जरूरत पड़ी तो एजेंसी से होगी जांच'
पुलिस के पूछताछ के दौरान संदिग्ध व्यक्ति ने बताया कि वह यूट्यूब चैनल के लिए काम करता है. वहीं, सिटी एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि दरभंगा वायु सेना केंद्र के लिखित आवेदन के आधार पर केवटी थाना में मामला दर्ज किया है. इसके बाद पुलिस मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो इस मामले की जांच एजेंसी से कराई जाएगी.

वायुसेना केंद्र की तस्वीर लेता युवक गिरफ्तार

जांच में जुटी पुलिस
सिटी एसपी ने कहा कि वीडियो देश के बाहर भेजने के बात सामने आ रही है. इसमें जरूर कुछ ना कुछ गड़बड़ लग रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि थाने में केस दर्ज हुआ है. अगर कुछ भी देश विरोधी गतिविधि सामने आती है, तो एजेंसियों की मदद से इस मामले की जांच की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details