बिहार

bihar

दरभंगा में NH-57 पर ट्रक और बस की टक्कर, 1 यात्री की मौत, 9 घायलों में 4 की स्थिति गंभीर

By

Published : Apr 23, 2021, 2:58 PM IST

दरभंगा में एनएच-57 पर एक बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 9 लोग घायल हो गए हैं.

ट्रक और बस की सीधी टक्कर
ट्रक और बस की सीधी टक्कर

दरभंगा:एनएच-57 पर मब्बी ओपी के इंजीनियरिंग कॉलेज के पास एक बस और ट्रक में सीधी टक्कर हो गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 9 लोग घायल हो गए हैं. घायलों में 4 की स्थिति गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों को इलाज के लिए डीएमसीएच के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-पटना: पीपा पुल से गंगा नदी में गिरी जीप, 9 की मौत, कई लापता, मृतकों के परिजन को मुआवजा

बस और ट्रक में सीधी टक्कर
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बस पटना से मधुबनी की तरफ आ रही थी. जबकि ट्रक सड़क पर गलत साइड से जा रहा था. इसी दौरान ट्रक ने बस को टक्कर मार दी. इस घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी सूरज कुमार ने बताया कि उनके सामने ही बस और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हुई है. उन्होंने कहा कि इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है और कितने लोग घायल हैं उन्हें इसकी जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि ट्रक गलत दिशा से आ रहा था.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

गलत ढंग से ट्रक चला रहा था ड्राइवर
हादसे के बाद सहायता कार्य के लिए मौके पर पहुंचे शीशो पश्चिमी पंचायत के सरपंच अरमान आलम ने कहा कि स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को डीएमसीएच पहुंचाया गया है. उन्होंने कहा कि घटना में बस का ड्राइवर भी बस में ही फंस गया था. उसे भी निकाला गया है. सरपंच ने कहा कि ट्रक ड्राइवर गलत ढंग से ट्रक चला रहा था जिसकी वजह से इतना बड़ा हादसा हो गया.

ट्रक और बस की टक्कर

ABOUT THE AUTHOR

...view details