बिहार

bihar

ETV Bharat / state

90 साल के बुजुर्ग ने डाला वोट, बोले- उम्मीद है जो भी MP बनेगा अच्छा काम करेगा

बुजुर्ग मतदाता ने कहा कि वे हर चुनाव में मतदान जरूर करते हैं. उन्होंने सभी मतदाताओं से अपील की कि वोट जरूर दें.

By

Published : May 6, 2019, 9:52 AM IST

मतदान करने पहुंचे बुजुर्ग

दरभंगाः मधुबनी लोकसभा क्षेत्र के केवटी में मतदान को लेकर मतदाताओं में भरपूर उत्साह दिख रहा है. बूथों पर सुबह से ही महिलाओं और पुरुषों की लंबी कतार है. यहां रनवे गांव के बूथ संख्या 209 पर 90 साल के एक बुजुर्ग बाबा जी यादव ने मतदान किया. बुजुर्ग वोट देने के लिये अपने पुत्र के साथ आए थे.

अपनी पारी का इंतजार करते लोग

हर चुनाव में करते हैं मतदान
बाबाजी यादव ने कहा कि वे अपने अधिकार और सुख के लिये मतदान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जिसे भी सांसद के रूप में चुनेंगे वे इलाके का विकास करेगा. उन्होंने कहा कि वे हर चुनाव में मतदान जरूर करते हैं. उन्होंने सभी मतदाताओं से अपील की कि वोट जरूर दें. यह बूथ ग्रामीण इलाके का है. यहां हर चुनाव में उत्साह के साथ लोग वोट देने आते हैं. बुजुर्ग और महिला मतदाताओं में भी काफी उत्साह दिखता है.

मतदान करने पहुंचे बुजुर्ग

मतदान को लेकर प्रशासन अलर्ट
यहां सीधा मुकाबला राजग में शामिल भाजपा के उम्मीदवार अशोक कुमार यादव और महागठबंधन में शामिल विकासशील इंसान पार्टी के प्रत्याशी बद्री कुमार पूर्वे के साथ है. वहीं, निर्दलीय प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. शकील अहमद भी कड़ी टक्कर देने के लिए मैदान में मौजूद है. मतदान को लेकर प्रशासन भी काफी अलर्ट है और सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details