बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा में अधिकारियों ने किसानों के साथ की बैठक

हनुमाननगर प्रखंड क्षेत्र में मुख्यमंत्री के 100 दिन के ड्रीम प्रोजेक्ट के तहत हर खेत पानी योजना को लेकर संबंधित विभाग के अधिकारियों ने बैठक किया. प्रखंड क्षेत्र के किसानों के साथ यह बैठक हुई. उन्हें योजना से होने वाले लाभ की जानकारी देते हुए योजना पर काम शुरू किया.

By

Published : Feb 21, 2021, 5:45 AM IST

प्रखंड कार्यालय हनुमान नगर
प्रखंड कार्यालय हनुमान नगर

दरभंगा: हनुमाननगर प्रखंड क्षेत्र में मुख्यमंत्री के 100 दिन के ड्रीम प्रोजेक्ट के तहत हर खेत पानी योजना को लेकर संबंधित विभाग के अधिकारियों ने बैठक किया. प्रखंड क्षेत्र के किसानों के साथ यह बैठक हुई. उन्हें योजना से होने वाले लाभ की जानकारी देते हुए योजना पर काम शुरू किया.

प्रखंड कार्यालय हनुमान नगर

ये भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से लोग कर रहे त्राहिमाम, आंकड़ों के जरिए जानिए तेल का 'खेल'

दिया जा रहा है योजना का लाभ
शंभू कुमार कनीय अभियंता लघु सिंचाई प्रमंडल दरभंगा और महेश कुमार कृषि सलाहकार हनुमान नगर ने बताया कि हर खेत में किसानों को सिंचाई के लिए पानी का प्रावधान सरकार के द्वारा किया जा रहा है. इस योजना के तहत किसानों से मिलकर उनके खेतों को देखकर इस योजना का लाभ दिया जा रहा है.

कई लोग थे मौजूद
इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए संबंधित जो इस योजना से संबंध रखते हैं वैसे सभी पदाधिकारी किसानों के साथ बैठक कर जानकारी के साथ लाभ दे रहे हैं. मौके पर राजीव कुमार कनीय अभियंता जल संसाधन विभाग और पंकज कुमार विद्युत अभियंता हनुमान नगर मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details