बिहार

bihar

Bihar politics : 'सभी भ्रष्टाचारियों को लेकर प्रधानमंत्री बनने की तैयारी में लगे हैं मोदी' - पप्पू यादव

By

Published : Jul 11, 2023, 7:44 AM IST

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि 2024 में फिर से प्रधानमंत्री बनने के लिए नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचारियों का साथ ले रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

पप्पू यादव का बयान

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया. पप्पू यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने विज्ञापन के ऊपर 29 अरब रुपये से ज्यादा का खर्चा किए हैं. हिंदुस्तान और पूरी दुनिया में ऐसा आज तक नहीं हुआ है. वहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी राहुल गांधी से इतना डर गए हैं कि अब वे सभी भ्रष्टाचारियों को अपने साथ ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Bihar Politics : 'क्या BJP एक वाशिंग मशीन है? जिसमें एक मिनट में सारी गंदगी धुल जाती है'.. पप्पू यादव का सवाल

'हर मुद्दे पर सवाल उठाती है जाप': पप्पू यादव ने कहा कि 2024 में प्रधानमंत्री बनने के लिए मोदी ने हर प्रकार के तंत्र का इस्तेमाल कर रहे हैं. आश्चर्य की बात है कि जो भ्रष्टाचारी उनके साथ है. वेलोग भी अब भ्रष्टाचार की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि जब जब एनडीए ने गोदी मीडिया के माध्यम से महागठबंधन पर हमला किया. तब तब पप्पू यादव और जन अधिकार पार्टी सशक्त विपक्ष की आवाज बनी. महंगाई के सवाल पर, किसानों के सवाल, रोजगार के सवाल पर, यूपीएससी के सवाल पर, सीटेट और टीईटी के सवाल पर हमेशा जन अधिकार पार्टी लड़ती रही है.

" मैं सुशील मोदी से आग्रह करूंगा कि आपके पास वित्त विभाग के साथ साथ खनन विभाग भी था. आप पत्र लिखकर अपने विभाग की जांच करा लें. दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा कि आप कितने दूध के धुले हैं"- पप्पू यादव, जाप सुप्रीमो

16 जुलाई को जाप करेगी एनएच जाम :पप्पू यादव ने कहा कि 16 जुलाई को हम लोग टीईटी और एसटीइटी को लेकर पूरे बिहार में एक घंटा के लिए एनएच को जाम करने जा रहे हैं. हमलोग डोमिसाइल को पुनः लागू करने की मांग करेंगे. उन्होंने ने सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज जो बीजेपी नाटक कर रही है. 17 साल तक भाजपा नीतीश कुमार के साथ सत्ता में रही है मैं तो चाहता हूं कि इन 17 सालों में जितने भी बीजेपी के पास विभाग थे. सभी विभागों की जांच निगरानी से हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details